×

क्या आप घर से काम करते हैं? फिर ये बेस्ट पोस्टपेड प्लान आपको लिए सही है

 

कोरोना लॉकडाउन के कारण, कई लोग अपने घर से कार्यालय का काम कर रहे हैं। यदि आप घर से काम कर रहे हैं और अपने लिए एक तलाश कर रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए Jio, Airtel और Vodafone-Idea (VI) बेस्ट पोस्टपेड प्लान हैं। यह आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ फ्री-कॉलिंग और ओटीटी ऐप्स की सदस्यता प्रदान करता है।

jio का 799 रुपये का प्लान

जियो के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 150GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इसमें 200 जीबी डेटा रोलओवर और मुफ्त कॉलिंग की सुविधा भी होगी। इसके अलावा, यूज़र इस प्लान के साथ अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स और डिज़नी प्लस हॉटस्टार की सदस्यता ले पाएंगे। इस प्लान की खासियत यह है कि इसके तहत दो सिम कार्ड इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

एयरटेल का 749 रुपये का प्लान

एयरटेल के प्लान में ग्राहकों को प्रति दिन 100 जीबी डेटा के साथ 125 जीबी और 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा, डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और अमेज़ॅन प्राइम को योजना के लिए सब्सक्राइब किया जाएगा।

VI का 699 रुपये का प्लान

वोडाफोन-आइडिया के प्लान का इस्तेमाल यूजर्स घर बैठे काम कर सकते हैं। इस प्लान की कीमत 699 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा, लेकिन डेटा रोलओवर की अनुमति नहीं होगी। इसके अलावा, योजना प्रति दिन 100 एसएमएस की पेशकश करेगी।