×

Vodafone Idea ने एक प्लान को कर दिया गया है लाँच, जानें

 

Vodafone Idea ने प्लान को कर दिया गया है लाँच, इस प्लान की कीमत जानकारी दे तो इसकी कीमत 819 रूपये है, कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए प्लान लाँच करती रहती है, इस के अलावा भी हाल ही में नया प्लान पेश किया गया था। यह प्लान लंबी वैधता के साथ आता है, इसमें डाटा का फायदा भी दिया जायेगा और इसके अलावा इसमें अन्य फायदे दिए जा सकते है। इस प्लान में डबल डाटा आॅफर दिया जायेगा। अब इस प्लान के बारे में अन्य जानकारी भी आपको विस्तार से देते है। 

अब हम आपको 819 रूपये वाले प्लान के बारे में सारी जानकारी विस्तार से देते है तो इस प्लान को अभी दिल्ली सर्कल के लिए उपलब्ध कराया गया है, इस बात की जानकारी सामने नही आयी है कि इस प्लान को अन्य सर्किल में कब उपलब्ध कराया जायेगा। इसको अभी वोडाफोन यूजर्स के लिए जारी किया गया है और आईडिया यूजर्स के बारे में जानकारी नही दी गई है।

इस प्लान के फायदे के बारे में विस्तार से जानकारी दे तो इसमें आपको वोडाफोन प्ले व जी5 का सबक्रिफशन भी दिया जायेगा। इसके डाटा की फायदा कि जानकारी दे तो इसमें रोज 2 जीबी हाई स्पीड डाटा दिया जायेगा और इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दी जाती है।

इस प्लान की वैधता की जानकारी दे तो इसकी वैधता 84 दिन की है। इसके अलावा इसमें रोज के लिए 100 एसएमएस दिए जायेंगे। इस प्लान में अभी डबल डाटा आॅफर दिया जा रहा है ऐसे में इस प्लान में रोज 4 जीबी डाटा दिया जायेगा। इसके प्लान के बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी की साइट से ले सकते हो।