×

Vi 1,499 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान उपयोगकर्ताओं को अब अतिरिक्त डेटा लाभ,जानें 

 

वीआईटी (वोडाफोन आइडिया) केवल उन चुनिंदा ग्राहकों को 50GB अतिरिक्त डेटा दे रहा है जो केवल 1,499 रुपये के प्रीपेड प्लान के लिए रिचार्ज करते हैं, जैसा कि OnlyTech द्वारा रिपोर्ट किया गया है। पैक आमतौर पर 24GB डेटा प्रदान करता है और अब इस समावेशन के साथ, ग्राहकों को अन्य लाभ जैसे कि अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 365 दिनों के लिए 3,600 एसएमएस के अलावा कुल 74GB डेटा मिलता है। यह वीआई मूवीज और टीवी ऐप का भी उपयोग करता है जिसमें फिल्मों और टीवी शो की एक लाइब्रेरी है। अतिरिक्त डेटा वी ऐप पर Offer एक्स्ट्रा डेटा ऑफर ’दिया जा रहा है, जबकि कुछ उपयोगकर्ताओं को प्रचार एसएमएस के माध्यम से प्रस्ताव के बारे में सूचित किया जाता है।

इसके अलावा, ट्विटर पर कुछ उपयोगकर्ता दावा करते हैं कि ऑफ़र की पुष्टि वीआई ऐप और एक एसएमएस संदेश के माध्यम से की जाती है, ऑपरेटर ने रिचार्ज के बाद 50 जीबी डेटा शामिल नहीं किया है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह एक सीमित अवधि की पेशकश होगी या दूरसंचार नेटवर्क अधिक डेटा को बंडल करने के लिए स्थायी रूप से योजना को मोड़ने की योजना बना रहा है।

वीआई ने हाल ही में यूपी ईस्ट में ग्राहकों के लिए 948 रुपये के पोस्टपेड प्लान को 699 रुपये के पोस्टपेड टैरिफ के लिए अपग्रेड प्लान के रूप में पेश किया था। यह असीमित डेटा और स्थानीय, एसटीडी, और राष्ट्रीय रोमिंग कॉल, OTT ऐप जैसे अमेज़न प्राइम और एक साल की Zee5 प्रीमियम सदस्यता के लिए सदस्यता प्रदान करता है। 948 रुपये का पोस्टपेड प्लान एक अतिरिक्त कनेक्शन के साथ आता है, जबकि ग्राहक पांच कनेक्शन जोड़ सकते हैं, जिसमें 249 रुपये में एक प्राइमरी लाइन शामिल है। प्राइमरी लाइन में अनलिमिटेड डेटा मिलता है, जबकि सेकेंडरी नंबर 30GB प्रति माह मिलता है। एक बार जब यह समाप्त हो जाता है, तो माध्यमिक उपयोगकर्ता से प्रति जीबी 20 रुपये लिया जाएगा।