×

आईडिया के इस प्लान के बारे में जानकर दंग रह जाओगे

 

आज हम आपको आईडिया के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिससे जियो कि भी नींद उड़ी हुई हैं। इस प्लान से लोगो को बहुत फायदा हो रहा है ये तो आप भी जानते होगें कि जियो के आने के बाद आईडिया कि हालात खराब हो गई थी। लेकिन वोड़ाफोन का सहारा लेकर फिर से खड़ी हो चुकी है आईडिया, जो कि रोज रोज नए नए प्लान पेश कर रहे हैं। जिसका फायदा आपको भी मिल सकता हैं।

इस प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए अनलिमिटेड कालिंग व रोज 1.5 जीबी इंटरनेट डाटा का लाभ मिलेगा व इसके बदले में कोई भी शुल्क नहीं देना होगा। इसके लिए कंपनी ने एक अलग ही शर्त रखी है जिसका आपको पूरा करना होगा। और इसके बाद से ही इसका फायदा आप उठा सकते हो।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लि सबसे पहले तो आप आईडिया के यूजर्स होना जरूरी है और इसके बाद में आईडिया की साइट पर जा कर सीटी बैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना पडेगा। क्रेडिट कार्ड अगर आपको मिल जाता है तो इसके बाद आपको तीस दिन में 4000 रूपये खर्च करने होगे, जिसके बाद आईडिया का यह प्लान यूजर के नंबर पर एक्टिवेट हो जायेगा।

इस आफर का फायदा आप आसानी से उठा सकते हो। इसके लिए ऊपर दिए गए है दिशा निर्देश का पालन करना होगा। इसके अलावा भी आईडिया अपने नए नए प्लान पेश करने लग गई हैं। जिसका यूजर्स सीधा फायदा उठा सकते हैं।

आज हम आपको आईडिया के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिससे जियो कि भी नींद उड़ी हुई हैं। इस प्लान से लोगो को बहुत फायदा हो रहा है ये तो आप भी जानते होगें कि जियो के आने के बाद आईडिया कि हालात खराब हो गई थी। लेकिन वोड़ाफोन का सहारा लेकर फिर से खड़ी हो चुकी है आईडिया, जो कि रोज रोज नए नए प्लान पेश कर रहे हैं। आईडिया के इस प्लान के बारे में जानकर दंग रह जाओगे