×

50 रुपये के साथ रिचार्ज करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए वीआई 50GB अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा ऑफर,1499 प्रीपेड प्लान

 

प्रतीत होता है कि वोडाफोन (वोडाफोन आइडिया) ने कुछ ग्राहकों को रु। 1,499 का प्रीपेड प्लान। अतिरिक्त डेटा आवंटन के साथ, रु। 1,499 वीआई प्रीपेड रिचार्ज प्लान कुल 74GB डेटा लाता है। प्रीपेड प्लान सामान्य रूप से 24GB हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है – जिसमें 365 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉल और 3,600 एसएमएस संदेश होते हैं। रु 1,499 वीआई प्रीपेड डेटा भी वीआई मूवीज और टीवी ऐप तक पहुंच बनाता है जो मूल वेब श्रृंखला, टीवी शो, फिल्मों और लाइव टीवी चैनलों का संग्रह प्रदान करता है।

FirstTech द्वारा रिपोर्ट की गई, Vi रुपये के साथ अतिरिक्त 50GB उच्च गति डेटा की पेशकश कर रहा है। चुनिंदा यूजर्स को 1,499 प्रीपेड रिचार्ज प्लान। डेटा वीआई ऐप के माध्यम से पेश किया जा रहा है, हालांकि कुछ मामलों में, ऑपरेटर एसएमएस संदेश के माध्यम से ग्राहकों को नए प्रस्ताव के बारे में भी बता रहा है।अतिरिक्त डेटा 24GB से 74GB तक बंडल किए गए उच्च गति डेटा कोटा का विस्तार करता है। यह मौजूदा लाभों के अलावा आता है जिसमें असीमित वॉयस कॉल और साथ ही 365 दिनों के लिए 3,600 एसएमएस संदेश शामिल हैं।

गैजेट्स 360 स्वतंत्र रूप से दिल्ली सर्कल में एक वीआई कनेक्शन के लिए अतिरिक्त 50 जीबी डेटा लाभ देखने में सक्षम था। यह एक सीमित अवधि के लिए प्रदान किया गया लगता है और इसे वी ऐप पर Offer एक्स्ट्रा डेटा ऑफर ’के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।ट्विटर पर कुछ उपयोगकर्ताओं ने उल्लेख किया है कि जब इस प्रस्ताव को वीआई ऐप और एक एसएमएस संदेश के माध्यम से सूचित किया जा रहा है, तो ऑपरेटर ने रिचार्ज पर 50 जीबी डेटा आवंटन शामिल नहीं किया था।

गैजेट्स 360 प्रस्ताव पर स्पष्टता के लिए वीआई के पास पहुंच गया है और ऑपरेटर के जवाब देने पर इस स्थान को अपडेट कर देगा।
Vi ने हाल ही में अपने Rs। अपने नए सिम कनेक्शन का आदेश देने वाले ग्राहकों के लिए 399 प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान। इस महीने की शुरुआत में, ऑपरेटर ने कथित तौर पर कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी वाई-फाई कॉलिंग सेवा शुरू की थी।