×

VI वीकेंड डेटा रोलओवर ऑफ़र 17 अप्रैल तक विस्तारित,जानें सभी विवरण

 

Vi (वोडाफोन आइडिया) ने अपने सप्ताहांत डेटा रोलओवर ऑफ़र को 17 अप्रैल तक अपनी पिछली समाप्ति तिथि से 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पिछले साल अक्टूबर में डेटा रोलओवर सिस्टम वापस शुरू किया और यह उन्हें अपने दैनिक अप्रयुक्त को आगे ले जाने की अनुमति देता है। सप्ताहांत में डेटा। अद्यतन समय सीमा को आधिकारिक वीआई वेबसाइट पर नियम और शर्तों के खंड में देखा जा सकता है। सप्ताहांत डेटा रोलओवर ऑफ़र अभी भी पहले की तरह ही योजनाओं के साथ उपलब्ध है।

वीआई वेबसाइट को यह दिखाने के लिए अपडेट किया गया है कि यह प्रचार प्रस्ताव 19 अक्टूबर 2020 से 17 अप्रैल 2021 तक लागू है। इससे उपयोगकर्ताओं को सप्ताहांत डेटा रोलओवर के लाभों का आनंद लेने के लिए एक और तीन महीने का समय मिलता है क्योंकि यह पेशकश शुरू में 17 जनवरी को समाप्त होने वाली थी। इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए रिचार्ज मूल्य रु। 249 और दैनिक डेटा के साथ असीमित पैक के लिए मान्य है। यह रुपये के लिए वैध है। 249, रु। 299, रु। 399, रु। 449, रु। 595, रु। 599, रु। 699, रु। 795, और रु। 2,595 की योजना। वर्तमान में, इन सभी योजनाओं को वेबसाइट पर सप्ताहांत रोलओवर के साथ एक अतिरिक्त ऑफ़र के साथ सूचीबद्ध किया जाता है जैसे कि डबल डेटा, 5 जीबी अतिरिक्त डेटा या ज़ी 5 पर एक साल की सदस्यता।

वीआई द्वारा पेश की गई प्रत्येक योजना कुछ डेटा सीमा के साथ आती है, जिसे हमेशा पूरी तरह से उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसके परिणामस्वरूप कुछ डेटा बर्बाद हो जाते हैं क्योंकि यह अगले दिन रीसेट हो जाता है। सप्ताहांत रोलओवर प्रणाली के साथ, वीआई ग्राहक सप्ताहांत में, सप्ताह भर में जो भी डेटा अप्रयुक्त हैं, उसका उपयोग करने में सक्षम होंगे।

ग्राहक ध्यान दें कि अप्रयुक्त डेटा सोमवार 0000 घंटे से शुक्रवार 2400 घंटे के बीच संचित किया जाएगा और शनिवार 0000 घंटे और रविवार 1400 घंटे के बीच उपलब्ध कराया जाएगा। पोस्ट करें कि, किसी भी और सभी अप्रयुक्त डेटा को जब्त कर लिया जाएगा। नियम और शर्तें यह भी बताती हैं कि Vi भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के नियमों के अधीन रोल ओवर या अन्य उत्पाद सुविधाओं को बंद करने, संशोधित करने या वापस लेने का अधिकार सुरक्षित रखता है।