×

Reliance Jio का बड़ा ऐलान, जियो फोन ग्राहकों को फ्री कॉलिंग और वन ऑन वन रिचार्ज फ्री मिल रही है, जानिए डिटेल्स

 

रिलायंस जियो ने कोरोना वायरस महामारी में अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने मौजूदा लॉकडाउन और लोगों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए 300 मिनट फ्री देने का फैसला किया है. इतना ही नहीं जियो अपने ग्राहकों को एक रिचार्ज पर दूसरा रिचार्ज फ्री दे रही है। इस ऑफर का फायदा सिर्फ Jio Phone यूजर्स को ही मिलेगा। जो लोग मौजूदा स्थिति में अपने फोन को रिचार्ज नहीं कर सकते, उन्हें इस ऑफर का फायदा मिलेगा। Jio ने अपने ग्राहकों को नए ऑफर्स देने के लिए Reliance Foundation के साथ पार्टनरशिप की है।

कंपनी ने ग्राहकों के लिए कुल दो सुविधाओं की घोषणा की है। पहले ऑफर की बात करें तो जियोफोन ग्राहकों को कोरोना साथी के दौरान हर महीने 300 फ्री मिनट दिए जाएंगे। ये 300 मिनट ग्राहकों को प्रतिदिन 10 मिनट की तरह दिए जाएंगे। यह सुविधा उन ग्राहकों के लिए बढ़ाई जाएगी जो इस समय महामारी के कारण अपने जियो फोन को रिचार्ज नहीं कर पा रहे हैं।

दूसरे ऑफर की बात करें तो जियो फोन रिचार्ज करने वाले यूजर्स को उसी कीमत का अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा। उदाहरण के तौर पर अगर कोई जियो फोन ग्राहक 75 रुपये का रिचार्ज करता है तो उसे 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान मुफ्त में दिया जाएगा। कंपनी ने ऑफर को ‘बाय वन गेट वन’ करार दिया है। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि जियो का नया ऑफर सालाना प्लान या जियोफोन के बंडल ऑफर पर लागू नहीं होगा।

इस संबंध में मुकेश अंबानी की कंपनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। रिलायंस ने कहा, “हम इस चुनौतीपूर्ण और कठिन परिस्थिति में हर भारतीय का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” संकट की घड़ी में इस समस्या से निपटने के लिए हम अपने ग्राहकों की हर तरह से मदद करते रहेंगे।