×

जियो जल्द ही नई सेवा की शुरूआत कर सकते हो, जानिये इसके बारे में

 

जियो अपने यूजर्स के लिए नई नई सेवा पेश करता रहता हैं। जियो के लाँच होने के बाद से ही भारतीय बाजार में डाटा क्रांति की शुरूआत हो चुकी थी। अब तो जियो को बच्चा बच्चा जानता हैं। आजकल हर घर में आपको जियो की सिम देखने को मिल जायेगी, इसके बाद जियो फोन ने गावों में भी इंटरनेट को पहुंचाया। अब जियो नई सेवा शुरू करने जा रहा है उसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि जियो नए ट्रिपल प्लान को पेश कर रही हैं। ट्रिपल प्लान यानी कि  ब्रॉडबैंड, टीवी और लैंडलाइन बिलिंग हैं। ये सुविधा आपको एक ही प्लान में देखने को मिलेंगे। कहा जा रहा है कि इस प्लान की अभी टेस्टिंग चल रही है इसको जल्द ही पेश किया जा सकता हैं।

इस प्लान को आने के बाद से कई समस्या का समाधान हो जायेगा, जैसे कि यूजर्स को ब्रॉड़बैंड, टीवी व लैंडलाइन के लिए अलग बिल नही देना पडेगा, ये सम सुविधा आपको एक ही में मिल जायेगा। यानी कि इस प्लान में सभी का पेमेंट एक साथ हो जायेगा।

कहा जा रहा है कि ट्रिपल प्लान को लेकर अभी कंपनी कर्मचारियों व चुनिंदा ग्राहकों पर टेस्टिंग कर रही हैं। कहा जा रहा है कि जियो गीगाफाइबर प्लान के तहत् 30 दिनों के लिए 100 एमबीपीएस पर 100 जीबी डाटा दिया जा सकता हैं। इसके बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नही आयी हैं। इनकी कीमत भी बहुत ही कम हो सकती है जिसका फायदा हम सब उठा सकते हैं।

जियो अपने यूजर्स के लिए नई नई सेवा पेश करता रहता हैं। जियो के लाँच होने के बाद से ही भारतीय बाजार में डाटा क्रांति की शुरूआत हो चुकी थी। अब तो जियो को बच्चा बच्चा जानता हैं। आजकल हर घर में आपको जियो की सिम देखने को मिल जायेगी, इसके बाद जियो फोन ने गावों में भी इंटरनेट को पहुंचाया। जियो जल्द ही नई सेवा की शुरूआत कर सकते हो, जानिये इसके बारे में