×

बीएसएनएल के एक प्लान की कीमत सीमित समय के लिए कम कर दी गई, जानें

 

बीएसएनएल एक सरकारी टेलीकाॅम कंपनी है जिसके बारे में तो आप जानते होगे। अब बीएसएनएल के प्लान को आप सस्ते में खरीद सकते हो। कंपनी आजकल अपने प्लान में लगातार बदलाव कर रही है जिसका फायदा आप भी उठा सकते हो। कंपनी ने हाल ही में अपने नए प्लान को भी पेश किया गया था। अब कंपनी ने अपने एक प्लान की कीमत में सीमित समय के लिए कटौती कर दी गई है। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

अब इस प्लान के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया गया हैं। इस प्लान के फायदे की बात करे तो इस प्लान की कीमत 8,99 रूपये है जिसमें से 100 रूपये को कम कर दिया गया है, इस कीमत में कटौती के बाद इसकी कीमत 7,99 रूपये हो गए है। इस आफर को कम दाम में 23 सितंबर तक ही उपलब्ध कराया गया है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस आफर को सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के लिए ही उपलब्ध कराये जाने की बात सामने आयी है। अब इस प्लान की फायदे की बात करे तो इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है डाटा की बात करे तो इसमें 1.5 जीबी डाटा दिया जाता है।

इस प्ला में हर दिन 50 एसएमएस मुफ्त में दिए जायेंगे। इस प्लान की वैधता की बात करे तो इस प्लान की वैधता 180 दिनों की दी गई हैं। अगर रोज दिए जाने वाला डाटा खत्म हो जाता है तो बीएसएनएल अपने सब्सक्राइबर्स को 40 केबीपीएस की स्पीड से डाटा देती है।

बीएसएनएल एक सरकारी टेलीकाॅम कंपनी है जिसके बारे में तो आप जानते होगे। अब बीएसएनएल के प्लान को आप सस्ते में खरीद सकते हो। कंपनी आजकल अपने प्लान में लगातार बदलाव कर रही है जिसका फायदा आप भी उठा सकते हो। बीएसएनएल के एक प्लान की कीमत सीमित समय के लिए कम कर दी गई, जानें