×

बीएसएनएल ने 1,999 रु प्रीपेड प्लान को संशोधित करने के लिए वार्षिक इरोस अब सदस्यता, 60 दिन लोकधुन सदस्यता,जानें रिपोर्ट

 

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने कथित रूप से अपने वार्षिक रुपये को संशोधित किया है। विस्तारित Eros Now सदस्यता की पेशकश करने के लिए 1,999 प्रीपेड योजना। रु। 1,999 प्रीपेड प्लान को लोकधुन सब्सक्रिप्शन के साथ बंडल किया गया है, और उस की वैधता को इरोस नाउ सदस्यता के लिए बेहतर वैधता प्रदान करने के लिए कम कर दिया गया है। अन्य सभी लाभ रु। 1,999 वार्षिक प्रीपेड प्लान वही हैं। यह पैक 365 दिनों की वैधता और अपने ग्राहकों को उच्च गति दैनिक डेटा के 3GB की पेशकश करने के लिए कहा जाता है।

बीएसएनएल कथित तौर पर वार्षिक रुपये के साथ बंडल किए गए ओटीटी लाभों को संशोधित कर रहा है। 1,999 का प्रीपेड प्लान। यह योजना अब 60 दिनों के लिए लोकधुन सामग्री की सदस्यता और पूरे वर्ष के लिए इरोस नाउ की सदस्यता यानि 365 दिन की पेशकश करने की बात कही गई है। इससे पहले, यह योजना पूरे वर्ष के लिए लोकधुन सदस्यता और केवल 60 दिनों के लिए इरोस नाउ सदस्यता प्रदान करती थी। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। वैधता में इस बदलाव के अलावा, बाकी सब कुछ समान है। टेलीकॉम टॉक इस विकास की रिपोर्ट। वेबसाइट को अभी भी इस परिवर्तन को प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता है।

बीएसएनएल ने रु। 1,999 वार्षिक प्रीपेड प्लान में मुंबई और दिल्ली सहित असीमित वॉयस कॉल (होम + एलएसए + नेशनल रोमिंग) की सुविधा है। मुफ्त कॉल प्रतिदिन 250 मिनट पर कैप की जाती हैं। 80Kbps तक कम। प्रति दिन 100 एसएमएस संदेश और असीमित गीत परिवर्तन विकल्प के साथ मुफ्त PRBT रिंगटोन भी है। संशोधन के बाद, पैक 60 दिनों के लोकधुन सदस्यता और 365 दिन इरोस नाउ सदस्यता के बंडल करता है।

यह पैक भारत में सभी ऑपरेटिंग सर्किलों में उपलब्ध है, और नए संशोधन को जल्द ही बीएसएनएल ग्राहकों के लिए दिखाना चाहिए। कुछ महीने पहले, BSNL ने एक और वार्षिक प्रीपेड प्लान पेश किया जिसकी कीमत Rs। 1,499। इस योजना में एक दिन में 250 आउटगोइंग मिनट की FUP सीमा के साथ असीमित मुफ्त वॉयस कॉल की सुविधा है। 250 मिनट का उपभोग करने के बाद, बीएसएनएल का कहना है कि सब्सक्राइबर से बेस प्लान टैरिफ पर शेष दिन के मध्यरात्रि तक शुल्क लिया जाएगा। प्रतिदिन 100 एसएमएस संदेशों के साथ कुल 24GB डेटा दिया जाता है।