×

Work From Home Postpaid Plan: घर से काम करने के लिए सबसे अच्छा 4जी पोस्टपेड प्लान: जियो, एयरटेल और VI के होम पोस्टपेड प्लान,पता करें

 

होम पोस्टपेड प्लान से काम: ज्यादातर लोग प्री-पेड और ब्रॉडबैंड प्लान पसंद नहीं करते हैं। ऐसे लोग पोस्टपेड प्लान का इस्तेमाल करते हैं। रिलायंस जियो, वोडाफोन आइडिया और एयरटेल लोगों की सुविधा के लिए कई पोस्टपेड प्लान लॉन्च कर रहे हैं। आज हम आपको जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया के 4 जी पोस्टपेड प्लान में से कुछ के बारे में बताने जा रहे हैं। जो विशेष रूप से घर से काम करने के लिए बनाए गए हैं। चलिए अब पता लगाते हैं ..

होम पोस्टपेड प्लान से जियो का काम –

जियो के पास 799 रुपये का पोस्टपेड प्लान है जिसमें 150 जीबी डेटा उपलब्ध है। डेटा की वैधता प्रति बिलिंग है। योजना में 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा है। इस योजना के तहत दो सिम कार्ड का उपयोग किया जा सकता है। इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग उपलब्ध है। साथ ही, प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की भी सुविधा है। इस योजना के तहत, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज़नी प्लस हॉटस्टार को एक साल की सदस्यता मिल रही है।

होम पोस्टपेड प्लान से एयरटेल का काम –

एयरटेल के बेस्ट डेटा पोस्टपेड प्लान की कीमत 749 रुपये है। इस प्लान में दो सिम के लिए 125 जीबी डेटा उपलब्ध है। इस प्लान में 200 जीबी डेटा रोलओवर, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह योजना डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और अमेज़न प्राइम के लिए एक साल की सदस्यता प्रदान करती है।

होम पोस्टपेड प्लान से वोडाफोन आइडिया का काम –

वोडाफोन आइडिया का होम से पोस्टपेड प्लान जियो और एयरटेल से सस्ता है। वोडाफोन आइडिया के इस प्लान की कीमत 699 रुपये है। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। असीमित डेटा सुविधा के कारण, इस योजना में कोई डेटा रोलओवर सुविधा नहीं है।