×

ब्लैकमेल से परेशान युवती ने की आत्महत्या:एक रात पहले पिता से कहा था पड़ोसी ने दुष्कर्म किया, पिता रिपोर्ट दर्ज करवाने गए; बेटी ने पीछे से खा लिया जहर

 

मृतका के पिता ने उनके पास में ही रहने वाले एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने, युवती को ब्लैकमेल करने और पैसे हड़पने का आरोप लगाया है।शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने मंगलवार को सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, पुलिस ने पिता के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी होने पर परिजनों ने तुरंत उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाए, जहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। सूचना पर डिप्टी मनीष शर्मा व थाना कोतवाल तुलसीराम प्रजापत भी जिला अस्पताल पहुंचे।जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र की एक युवती ने सुबह सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जान दे दी। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

ब्लैकमेल कर ऐंठे 80 हजार रुपए

पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने सोमवार रात को बताया था कि पड़ोस के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद कई बार ब्लैकमेल कर लगभग 80 हजार रुपए ऐंठ लिए। युवती ने अपने पिता को यह भी बताया कि उसने फिर से रुपए मांगे, लेकिन इस बार युवती ने जान देने की धमकी देकर पैसे देने से मना कर दिया।युवती के पिता ने उनके ही पास रहने वाले एक युवक मोहम्मद हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिससे डर कर युवक भीलवाड़ा भाग गया।