×

Durga Puja: बंगाल चुनाव पर PM मोदी की नजर, कोलकाता में आज दुर्गा पूजा में होंगे शामिल….

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 12 बजे वर्चुअली कोलकाता के सबलोग दुर्गा पूजा में शामिल होंगे। इस दौरान पीएम  कार्यक्रम को संबोधित भी करने वाले हैं। बंगाल के चुनाव को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी की ये काफी अहम मानी जा रही है। बीजेपी ने पीएम की इस वर्चुअल रैली के लिए खासे इंतजाम किए हैं। इसके लिए हर विधानसभा क्षेत्र के हर पोलिंग बूध पर पीएम मोदी की रैली के लिए व्यवस्था की गई है।

बंगाल में दुर्गा पूजा की शुरूआत पर पीएम मोदी पूजा की शुभकामना संदेश भी देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12  बजे से अपने भाषण की शुरूआत करने वाले हैं। बीजेपी ने प्रत्येक जिले में जो पूजा पंडाल लगाए हैं वहां स्क्रीन के जरिए लोगों को पीएम मोदी के संबोधन को सुनाया जाएगा। अनुमान के मुताबिक, हर जिले में बीजेपी ने 10 से 12 पंडाल लगाए हैं। इसके अलावा लिंक भी जारी किया गया है, जिससे प्रधानमंत्री मोदी को लोग घर बैठे अपने स्मार्ट फोन और टीवी के जरिये भी सुन सकेंगे।

गौरतलब है कि बिहार के बजाय पीएम मोदी का पूरा फोकस बंगाल पर है। पश्चिम बंगाल में आगामी वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में बंगाल में पीएम मोदी अपनी सियासी जमीन तलाशने की कोशिश में लगे हैं। बंगाल की ममता सरकार मे करीब 100 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या भी चुनावी मुद्दा बनकर जनता के सामने रखा जा सकता है। वहीं बाढ़ से लोगों के हाल को भी चुनावी ताकत बनाया जाएगा।

Read More…
Bihar Assembly Polls 2020: क्या बंगाल और असम चुनाव पर असर डाल पाएंगे बिहार इलेक्शन के नतीजे
HBDayAmitShah: गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन आज, PM मोदी ने ट्विटर पर दी बधाई…..