×

Congress नेता अधीर चौधरी ने CM ममता पर साधा निशाना, पल्टी कुमारी कहकर किया संबोधित 

 

पश्चिम बंगाल न्यूज डेस्क् !!! पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की. उन्होंने इंडिया ब्लॉक गठबंधन पर अपने यू-टर्न के लिए स्पष्टीकरण की मांग की। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने प्रेस क्लब कोलकाता में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी को पलटी कुमारी कहा. उन्होंने निकट भविष्य में सरकार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के साथ आने की संभावना के खिलाफ भी चेतावनी दी। अधीर रंजन ने 2009 से 2019 तक लगातार तीन बार बहरामपुर से कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा कि अगर इस बार वह बहरामपुर हार गए तो राजनीति छोड़ देंगे.

कांग्रेस नेता ने आगे आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की सीएम ने भाजपा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है क्योंकि वह कुछ व्यक्तियों को कानूनी परिणामों का सामना करते नहीं देखना चाहती हैं। ऐसे लोगों को खोखाबाबू कहा जाता है. अधीर रंजन की टिप्पणी ममता के उस बयान के एक दिन बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके सहयोगी, कांग्रेस और सीपीआई (एम) राज्य में भाजपा के एजेंट हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके लिए उनका समर्थन मुख्य रूप से राष्ट्रीय स्तर पर था।

ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर बोला हमला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने राज्य में लोगों को अन्य दो पार्टियों को वोट देने के खिलाफ चेतावनी दी और कहा कि टीएमसी के बजाय उन्हें वोट देने से भाजपा को प्रभावी रूप से फायदा होगा, क्योंकि उनके लिए एक वोट भाजपा के लिए दो वोटों के बराबर है। मुर्शिदाबाद जिले में एक चुनावी रैली में बोलते हुए, टीएमसी सुप्रीमो ने कहा: “मैं सुन रही हूं कि यहां कुछ लोग कह रहे हैं कि हम भारत का गठबंधन हैं, हमें वोट दें। मैं उन्हें बता दूं कि भारत अलायंस दिल्ली में है, यहां नहीं। कांग्रेस, सीपीएम को यहां भारत गठबंधन नहीं बनाना चाहिए. टीएमसी के खिलाफ कांग्रेस को एक भी वोट का मतलब बीजेपी को दो वोट. यहां किसी अन्य पार्टी को वोट देने का मतलब बीजेपी को और ताकतवर बनाना है.