×

BENGAL ELECTIONS : ममता बंगाल की बेटी नहीं घुसपैठियों की चाची है

 

तृणमूल से पाला बदलते हुए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए एक रैली में कहा की ममता बंगाल की बेटी नहीं बल्कि घुसपैठियों और रोहिंग्याओं की चाची है। ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण देने के बाद, शुभेंदु ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और वाम-कांग्रेस गठबंधन दोनों बंगाल को तुष्टिकरण की राजनीति के साथ विभाजित करना चाहते हैं। यदि टीएमसी फिर से सत्ता में आती है, तो बंगाल कश्मीर बन जाएगा। कश्मीर के पंडितों के साथ जो हुआ, वही आपके साथ होगा। ”

ममता की पार्टी द्वारा दिए गए नारे  ‘बंगला नीजर मीयेकेई चाय’ (बंगाल अपनी बेटी चाहती है)पर वार करते हुए, शुभेंदु ने कहा, “कोई भी आपको (ममता बनर्जी) को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार नहीं करता है। आप तो घुसपैठियों और रोहिंग्याओं की ‘खाला’ (चाची) हैं।”

टीएमसी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी एक निजी लिमिटेड कंपनी में बदल गई है, “टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की अध्यक्ष ममता बनर्जी हैं और ‘तोलाबाज भाईपो’ (भ्रष्ट भतीजा) इसकी प्रबंध निदेशक हैं। माननीय (बनर्जी) ने 500 करोड़ रुपये देकर एक विचारक को खरीदा है। ये पैसा उन्होंने मनरेगा, पीएम आवास योजना और कोयला, बालू और गाय की तस्करी कर निकाला है।”

बंगाल में इस बार नंदीग्राम पर मुकाबला काफी शानदार होने वाला है क्यूंकि इस सीट से शुभेंदु अधिकारी आगामी विधानसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

नंदीग्राम मेरे लिए कोई चुनौती नहीं

शुभेंदु ने इस दौरान कहा “नंदीग्राम मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है। मैं उन्हें (ममता बनर्जी) को हराने के लिए नंदीग्राम जा रहा हूं और कोलकाता वापस भेज दूंगा। मुझे दी गई जिम्मेदारी के लिए मैं राष्ट्रीय पार्टी के नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं। मैं नंदीग्राम में कमल खिलाने का काम करूंगा। (ममता बनर्जी) यह चुनाव (नंदीग्राम में) 50,000 से अधिक वोटों से हारने वाली हैं।