×

2021 Bengal Election: बंगाल में CAA पर रार, नड्डा के बयान पर TMC ने ये दिया ये जवाब…..

 

देश में एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। वहीं अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां अभी से गति पकड़ने लगी है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल में एक रैली के दौरान ममता सरकार पर निशाना साधा और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बड़ा बयान जारी किया। जेपी नड्डा के बयान के बाद बंगाल में सियायत गर्मा गई है।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर बंगाल में रार हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के बयान को लेकर टीएमसी सांसद ने जवाब देते हुए कहा कि कागज से पहले दरवाजा दिखा देंगे।  टीएमसी की तरफ से ये बयान ऐसे समय में आया है जब जेपी नड्डा ने क रैली में सीएए कानून को जल्द से जल्द लागू करने के संकेत दिए हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से सीएए के काम में काफी देरी हुई है।

इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के हवाले कहा गया है कि जेपी नड्डा ने बताया कि एक बार कोरोना महामारी पर कंट्रोल होते ही जल्द से जल्द सीएए को केंद्र की मोदी सरकार लागू कर देगी। सीएए के विषय पर उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों को सीएए का फायदा मिलेगा। यह संसद में तो पास हो चुका है। कोरोना के कारण इसे लागू करने में देरी हो गई। अब जैसे-जैसे स्थिति सुधर रही है, वैसे ही नियम भी तैयार हो रहे हैं। बहुत जल्द नागरिकता कानून लागू हो जाएगा।

Read More….
COVID-19 in India: देश की सवा अरब आबादी को कैसे लगेगा कोरोना टीका? PM मोदी ने बताया प्लान
Indian Railways Latest News: रेलवे आज से 30 नवंबर के बीच चलाएगा 392 विशेष ट्रेनें, यहां देखे पूरी लिस्ट…..