×

bengaal :चुनावी रैली में ममता ने मोदी को कहा दैत्य

 

पश्चिम बंगाल के चुनावो में सियासी गहमा गहमी बबढ़ते ही जा रही।  भाजपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। हाल ही में हुई एक रैली में ममता बनर्जी ने उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई पूछताछ को लेकर केंद्र पर निशाना साधा। इस दौरान ममता ने पीएम मोदी के लिए दंगाबाज और दैत्य जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया।

 

ममता ने कोलकाता के हुगली जिले हुई रैली में कहा , “पीएम नरेंद्र मोदी देश का सबसे बड़ा दंगबाज है। ” ममता का पीएम को दंगबाज कहना तृणमूल कांग्रेस को भाजपा द्वारा “तोलाबाज कहे जाना का जवाब माना जा रहा है। बंगाल में विधानसभा चुनाव तीन महीने बाद होने और इस बीच दोनों पार्टी के नेताओ के बीच जुबानी जुंग बहुत तेज हो गयी है। ममता ने साथ ही ये भी कहा की पीएम मोदी का डोनाल्ड ट्रम्प से भी बुरा समय इन्तजार क्र रहा है। ममता ने इसके बाद कहा की वे पश्चिम बंगाल की गोलकीपर की भूमिका में है,इसीलिए भाजपा यहाँ पर एक भी गोल नहीं कर पाएगी।

आप निर्दोष नहीं है हम सब ये बात जानते है

ममता ने आगे कहा की तुम मेरी हत्या करवा सकते हो मुझे थप्पड़ मार सकते हो। लेकिन क्या एक महिला का अपमान कर सकते हो। मेरी बहु का अपमान कर उसे कोयला चोर कहोगे? ममता ने कहा, क्या आप अपनी मां बहनों को ऐसा बोलेंगे। आप निर्दोष नहीं है हम सब ये बात जानते है। लेकिन वे ऐसा कुछ नहीं बोलनेगे क्यूंकि ये सब मेरे अधीन है।