×

#BanglaNijerMeyekeiChay: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का चुनावी नारा, बंगाल को अपनी बेटी चाहिए….

 

बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इस बीच राजनीतिक दल चुनावों की तैयारियां में लगे हैं। वहीं बीजेपी की बंगाल में एंट्री से ममता सरकार के सामने मुश्किलें खड़ी हो सकती है लेकिन ममता के गढ़ के इतनी आसानी से धराशायी करना बीजेपी के लिए आसान भी नहीं है। विधानसभा चुनाव में जीत का दावा कर रही बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों से लेकर वरिष्ठ नेताओं तक बंगाल का दौरा कर रहे हैं।

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव से पहले बंगाल में नया नारा लेकर आई है। अब ममता बनर्जी ब्रिगेड ‘बंगला चाहती है अपनी बेटी’ के नारे के साथ मतदान की बाधा को पार करने की कोशिश कर रही है। इस नए जमीनी मत के नारे का शनिवार को अनावरण किया गया। तृणमूल नेता सुब्रत बख्शी ने कहा कि इस बार विधानसभा के यह मुश्किल चुनाव नहीं है। बहुत महत्वपूर्ण चयन होना है। पूरे देश के लोगों की नजरें बंगाल विधानसभा चुनावो पर टिकी हैं। इस नारे के जरिए जमीनी स्तर पर बंगाल के लोगों तक पहुंचा जाएगा।

बता दें कि बंगाल चुनावों से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी और बेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल का दौरा कर चुके हैं। वहीं आगामी 7 मार्च को पीएम मोदी फिर से बंगाल दौरे पर आकर आते हैं। जमीनी स्तर का शिविर बाहरी  धुए के साथ मुखर हो गया है। बाहरी लोगों  को बंगाल पर कब्ज़ा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।