×

पहले पिलाई शराब फिर तड़पाकर की हत्या और फिर लाश से किया रेप, खौफनाक है ये हत्या की कहानी

 

उत्तराखंड न्यूज डेस्क !!! उत्तराखंड के देहरादून में हाथीबड़कला के पास महिला की हत्या और दुष्कर्म की घटना में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल, नशे में धुत एक युवक ने पहले इस महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह नाराज हो गया. इसके बाद आरोपी युवक उस महिला के शरीर को दांतों से नोचने लगा. इसके बाद उसने उस महिला के सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. महिला की हत्या करने के बाद भी आरोपियों ने उसके शव के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उस महिला के शव को घसीटकर सड़क किनारे फेंक दिया गया. ऐसा लग रहा था मानो किसी सड़क दुर्घटना में कुचल कर महिला की मौत हो गयी हो.

सोमवार की सुबह जहां 30 वर्षीय महिला का शव मिला, वह जगह एक कैबिनेट मंत्री के आवास से कुछ ही दूरी पर थी. यानी ये बेहद वीआईपी इलाका है. यहीं से रास्ता सीएम आवास की ओर भी जाता है। ऐसे में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है. अब इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी हत्यारे और बलात्कारी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला का शव हाथीबड़कला इलाके में सेंट्रियो मॉल के पास मिला. वहां जांच करने पर पता चला कि शव को घसीटा गया है। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज देखे. उस फुटेज में एक आदमी दिखाई दिया. इसके बाद पता कर घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक कमरे पर पहुंचे। जब जांच की गई तो उस स्थान पर खून पाया गया। जिसके बाद यह साफ हो गया कि महिला की उसी कमरे में पीट-पीटकर हत्या की गई है. इसके बाद उस कमरे में रहने वाले राजेश नाम के युवक को पुलिस ने पकड़ लिया. जब उससे पूछताछ की गई तो पूरी घटना की जानकारी सामने आ गई.

आरोपी राजेश ने पुलिस को बताया कि रात करीब 9 बजे वह रेलवे स्टेशन के पास शराब पी रहा था. उसने कुछ दूरी पर एक महिला को शराब पीते देखा। इसके बाद वह उसके पास पहुंच गया. दोनों के साथ शराब पी। बात करने पर पता चला कि महिला कुछ दिनों के लिए अपने पति से दूर आई है. इसके बाद आरोपी राजेश महिला को टैंपो में खाना खिलाने के बहाने अपने कमरे पर ले आया. कमरे में घुसने के बाद राजेश ने महिला को दोबारा शराब पिलाई और जब दोनों नशे में हो गए तो उसने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इस पर महिला ने विरोध किया और उसे धक्का देने के साथ ही दांत से उसका चेहरा काट दिया। इस बात से नाराज होकर राजेश ने उससे बदला लेने की ठान ली.

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गुस्से में उसने नशे में होकर महिला के शरीर पर दांतों से काट लिया. क्योंकि उसने राजेश का चेहरा भी काट दिया था. इसके बाद महिला का सिर कमरे की दीवार पर कई बार मारा। जिससे महिला बुरी तरह लहूलुहान हो गई। इसके बाद आरोपी ने फिर महिला के सिर पर छोटे गैस सिलेंडर से वार कर दिया. जिससे काफी खून निकला और महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद आरोपी ने काफी समय तक उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद देर रात करीब 4 बजे उसके शव को घसीटकर बाहर निकाला और सड़क किनारे छोड़ दिया. ताकि इसे सड़क दुर्घटना माना जाए.

पुलिस ने बताया कि महिला खुद मजदूरी करती थी. उनके पति भी मजदूर हैं. दोनों का एक 7 साल का बेटा है. महिला करीब 12 साल पहले देहरादून से आई थी। इससे पहले वह यूपी के बिजनोर में रहती थीं। महिला शराब पीने की आदी थी. वह कई बार घर से बाहर शराब पीती थी और कई-कई दिनों तक घर नहीं जाती थी। वहीं, आरोपी राजेश की शादी नहीं हुई है. वह एक सफाईकर्मी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.