×

Meerut  WESTUP के दो खिलाड़ियों को पूर्वोत्तर रेलवे ने दिया सम्मान

 

उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!!सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने वेस्ट यूपी के 2 अंतराष्ट्रीय एथलीट्स को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया है। टोक्यो ओलिंपिक 2020 में भाग लेने वाली मेरठ की वॉक रेसर प्रियंका गोस्वामी को रेलवे ने आउट ऑफ टर्म प्रमोशन दिया है। वहीं मुजफ्फरनगर के रेसलर गौरव बालियान को रेलवे की ओर से सम्मानित किया गया है। सम्मान समारोह मुख्यालय गोरखपुर में हुआ।

पूर्वोत्तर रेलवे ने मेरठ की ओलंपियन प्रियंका गोस्वामी को ओलिंपिक्स 2020 में 20 किमी रेस वॉक में अच्छा प्रदर्शन करने पर आउट ऑफ टर्म जाकर प्रमोट किया है। प्रियंका को इज्जत नगर मंडल के कार्मिक विभाग में अवर लिपक लेवल 2से कार्यालय अधीक्षक लेवल 6 का प्रमोशन दिया गया है।मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,
ओलिंपिक्स में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टॉप 20 में पहुंची प्रियंका अब वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी में जुट गई हैं।

मुजफ्फरनगर के पहलवार गौरव बालियान को पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ने उनके अच्छे प्रदर्शन पर सम्मानित किया। गौरव ने रुस में हुई जूनियर विश्वकप कुश्ती चैंपियनशिप में देश को ब्रांज मेडल दिलाया है। गौरव मुख्यालय गोरखपुर के वाणिज्य विभाग में तैनात हैं। इनका सिलेक्शन भारतीय कुश्ती टीम में 79 किलोग्राम कैटेगरी में हुआ है।