×

'प्यार, बॉयफ्रेंड और कातिल मामा' उत्तर प्रदेश के मेरठ में भांजी के अफेयर से गुस्सा मामा बना हैवान, मासूम को मौत के घाट उतार जलाया शव

 

उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !! उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां प्रेम प्रसंग के चलते चाचा ने अपनी भतीजी की हत्या कर दी है. लड़की की हत्या करने के बाद चाचा ने शव को ठिकाने लगाने के लिए घर के ऊपरी हिस्से में रखकर आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना आरोप भी कबूल कर लिया है.

चाचा ने की भतीजी की हत्या

आपको बता दें कि मेरठ के भावनपुर के चिलौरा गांव में सोमवार को उपले के ऊपरी हिस्से में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस लड़की की पहचान करने में जुट गई. इसके बाद लड़की की पहचान त्रिशा (21) के रूप में हुई। पुलिस ने जब घटना की जांच की तो पता चला कि लड़की अपने मामा के घर गई थी. पुलिस ने चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

प्यार के रिश्ते से था नाराज़

इस मामले का खुलासा करते हुए मेरठ एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि, 'कल सुबह थाना भावनपुर क्षेत्र में एक युवती का शव बरामद हुआ था. जिसके बाद उसकी पहचान की गई तो पता चला कि लड़की मुंडाली थाना क्षेत्र की रहने वाली है. एक दिन पहले ही उसके पिता उसे उसके मामा के पास छोड़ गए थे। पुलिस ने जब मामा से पूछताछ की तो पता चला कि लड़की कुछ दिन पहले सुबह एक युवक के साथ चली गई थी और शाम को लौट आई थी. उसके प्रेम प्रसंग होने की जानकारी लड़की की मां को भी हो गयी. इस बात पर जब चाचा ने लड़की को समझाने की कोशिश की तो वह नहीं मानी.

एसएसपी रोहित सिंह ने आगे बताया कि, 'जब लड़की ने इनकार किया तो उसके चाचा ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. लड़की की पहचान छुपाने के लिए उसे घर से 400-500 मीटर की दूरी पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई. पुलिस ने मृतक के मामा को गिरफ्तार कर लिया है और उसके माता-पिता की भूमिका की भी जांच की जा रही है।'