×

UP film city: CM योगी की फिल्म सिटी के ऐलान पर खुश हुईं कंगना, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

 

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर वर्तमान समय में कई चर्चाएं हो रही है। बॉलीवुड जगत को लेकर सोशल मीडिया पर दो अलग-अलग धड़े आपस में टकरा रहे हैं और अपनी वैचारिक गतिविधियों को साझा कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में एक खूबसरूत फिल्म सीटी बनाने का ऐलान किया है। इस पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

कंगना ने एक के बाद एक कई ट्विट किए हैं। सीएम योगी की इस खबर को कंगना ने साझा करते हुए लिखा कि लोग की यह धारणा गलत है कि भारत की टॉप फ़िल्म इंडस्ट्री, हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री खु़द को टॉप पर स्थापित कर चुका है। अब पूरा भारत में विभिन्न भाषाओं की फ़िल्म को परोसा जा रहा है। योगी की इस घोषणा की सराहना करते हुए कंगना ने कहा कि फिल्म इंड्रस्टी में कई किस्म के बदलाव की जरूरत है। बता दें कि सीएम योगी ने कहा कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है।

उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है। उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस-वे का क्षेत्र बेहतर है। यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। इससे रोजगार का सृजन हो सकेगा। सीएम योगी ने शुक्रवार को अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए मेरठ मंडल के जिलों के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस दौरान फिल्म सिटी को लेकर नया ऐलान किया है।

Read More…
Film City Noida: CM योगी का बड़ा ऐलान, यूपी में बनाएंगे देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी
NIA Arrests Terrorists: एनआईए की बंगाल और केरल में छापेमारी, अलकायदा के 9 आतंकी गिरफ्तार