×

Liquor News: UP में जहरीली शराब परोस रहा था ठेका मालिक, 5 जनों की मौत से हुआ खुलासा…

 

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। संगम नगरी प्रयागराज में सरकारी देशी ठेके की शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई। शराब के सेवन से आधा दर्जन लोग अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। योगी सरकार के जहरीली शराब पर रोक को लेकर तमाम निर्देश हवा में उड़ते दिखाई दे रहे हैं। राज्य सरकार की तमाम बंदिशों के बावजूद जहरीली शराब की बिक्री पर पाबंदी नहीं लग सकी है। इसके सेवन से अब तक कई लोगों की मौत हो गई है।

इस बार जहरीली शराब ने प्रयागराज की फूलपुर तहसील के अमिलिया गांव में कहर बरपाया है। इस शराब के सेवन से पांच लोगों की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में स्थित ठेके से दर्जनभर गांवों के लोग शराब खरीदकर सेवन करते हैं। पेरशान करने वाली बात ये है कि इस ठेके पर देशी शराब के नाम से लोगों को जहर परोसा जा रहा था। लेकिन प्रशासन को इस बारे में भनक तक नहीं लगी।

गुरुवार और शुक्रवार को करीब 1 दर्जन लोगों ने गांव के इस ठेके से शराब खऱीद। जिसे पीने के बाद कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। अमिलिया गांव में कई लोगों की मौत के बाद से ठेकामालिक सवालों के घेरे में है। ग्रामीणों का कहना है कि श्याम बाबू अपराधी किस्म का शख्स है जो देशी शराब के नाम पर कई तरह की शराब बेचने का काम करता है।

Read More….
Drugs Case: ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी…
Mission Tamil Nadu: बिहार के बाद BJP का मिशन तमिलनाडु, अमित शाह का आज चेन्नई दौरा…