×

CM योगी ने पाकिस्तान पर किया कटाक्ष, बोलें-'भारत में कहीं भी पटाखा फूटता है तो पाकिस्तान सफाई देता है' 

 

उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ ने आज रविवार (21 अप्रैल) को छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत भारत में सुरक्षा स्थिति की सराहना की। सीएम ने कहा कि आज स्थिति यह है कि अगर कहीं (भारत में) पटाखा फूटता है, तो पाकिस्तान सफाई देता है कि वह इसमें शामिल नहीं था. उन्होंने मोदी सरकार की तुलना 2014 से पहले की कांग्रेस नीत सरकार से करते हुए यह टिप्पणी की.

यूपी के सीएम ने रैली में कहा कि कांग्रेस सरकार में लोग भूख से मरते थे. किसानों ने आत्महत्या की. युवक भाग गया। बेटियाँ और व्यापारी असुरक्षित थे। देश में आतंकी घुसपैठ कर सकते हैं. बम कहीं भी फट सकते हैं. योगी आदित्यनाथ ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान सार्वजनिक है कि अगर वह किसी हमले में शामिल पाया गया तो नये भारत की ताकतें उसकी सीमा में घुसपैठ कर हमला करेंगी.

छत्तीसगढ़ में 26 अप्रैल को मतदान

छत्तीसगढ़ में कुल 11 संसदीय क्षेत्र हैं, जिनमें से चार सीटें एसटी उम्मीदवारों के लिए और एक सीट एससी उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है। राज्य की बाकी छह सीटें अनारक्षित हैं. लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में छत्तीसगढ़ की बस्तर सीट पर मतदान हुआ. 26 अप्रैल को दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर सीटों पर मतदान होना है. शेष सात निर्वाचन क्षेत्रों - सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला तीसरे चरण में 7 मई को होगा।