×

स्वाति मालिवाल के मामले में अखिलेश यादव ने संभाला मोर्चा, इन 5 पॉन्ट्स में कह दी पूरी बात, देखें वायरल वीडियो

 

उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!! स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार के मामले की आंच इंद्रप्रस्थ की परिधि से बाहर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक महसूस की जा रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को लखनऊ पहुंचे. यहां वह अखिलेश के साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ विरोध की रणनीति बना रहे थे, इसी को लेकर वह मीडिया से रूबरू हुए. स्वाति मालीवाल के साथ मीडिया द्वारा की गई बदसलूकी की घटना से जुड़ा सवाल दिल्ली के सीएम से भी किया गया लेकिन अखिलेश ने यह कहकर जवाब टाल दिया कि और भी अहम मुद्दे हैं.


स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की घटना के बाद अरविंद केजरीवाल पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. केजरीवाल की तरफ से मोर्चा संभाल रहे अखिलेश के सिर्फ पांच शब्दों ने फिलहाल पूरे मामले को आगे बढ़ा दिया. उसने अपनी जेब से एक कागज निकाला और कहा... यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

यहां आम आदमी पार्टी से संजय सिंह भी मौजूद थे. इसके बाद उन्होंने मोर्चा संभाला और बीजेपी से जुड़े मुद्दे उठाते हुए कहा कि मणिपुर में कारगिल सैनिक की पत्नी को निर्वस्त्र किया गया, पीएम चुप रहे. जंतर-मंतर पर जब पहलवान बेटियां धरने पर थीं तब स्वाति भी धरने पर बैठी थीं, उस वक्त पुलिस ने मालीवाल को पीटा और घसीटकर ले गई. उस वक्त बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी चुप रहे. स्वाति आम आदमी पार्टी परिवार से हैं, बीजेपी को इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.