×

इंदौर में चोरी में शामिल दो गिरोह का भंडाफोड़

 

मध्य प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!डीआइजी इंदौर मनीष कपूरिया ने चोरी की घटनाओं पर नजर रखने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं क्योंकि इससे आम आदमी को बड़ा आर्थिक नुकसान होता है.

किशनगंज थाना पुलिस ने दो अलग-अलग गैंग के चोरों को गिरफ्तार कर चोरी के 10 अलग-अलग मामलों का भंडाफोड़ किया है, जिसके लिए एसपी पश्चिम इंदौर महेश चंद्र जैन ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

चोर गिरोह शराब की तस्करी में भी शामिल था। एएसपी महू पुनीत गहलोत व एसडीओपी विनोद शर्मा ने बताया कि चोर गिरोह के पास से 8 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवर, 1,41,500 रुपये नकद, तीन रसोई गैस सिलेंडर और तीन लग्जरी कारें जब्त की गई हैं. चोर गिरोह अलग-अलग कॉलोनियों में कार में घूमकर बंद घरों की पहचान करता था और इस तरह शांति पैराडाइज कॉलोनी, एकता नगर, विश्वास नगर, कैप्स टाउन, सैधाम कॉलोनी, डिसेंट कॉलोनी, गिरनार सिटी कॉलोनी, संस्कृति पार्क में चोरी करता था. कॉलोनी व पिगडंबर पुलिस लाइन कॉलोनी व शराब की दुकान चोपटी में।

गुलाब बाग कॉलोनी मांगलिया निवासी जौहरी रविजावरी चोरी के जेवर खरीदते थे जो फिलहाल फरार है। चोर ने चोरी के सामान के साथ तीन लग्जरी कारें खरीदीं और पैसे को जुआ, शराब और ड्रग्स में जमकर खर्च किया।

इंदौर  न्यूज़ डेस्क !!!