×

lawyer couple की हत्या में टीआरएस नेता के रिश्तेदार गिरफ्तार

 

तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार को पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम शहर में एक वकील दंपति की नृशंस हत्या के चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बिट्टू श्रीनू दोहरे हत्याकांड का एक प्रमुख साजिशकर्ता है और सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता व पेद्दापल्ली जिला परिषद के अध्यक्ष पुत्ता मधु का भतीजा भी है।

एडवोकेट वामन राव और उनकी पत्नी नागमणि की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया जाने वाला श्रीनू चौथा आरोपी है। राव और उनकी पत्नी दोनों तेलंगाना हाई कोर्ट में वकालत कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार, श्रीनू ने हत्यारों को अपनी कार और अन्य सामग्री हत्यारों को मुहैया कराई थीं।

राव और उनकी पत्नी मंथानी से हैदराबाद लौट रहे थे। बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया गया और सरेआम बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। बुधवार को पेद्दापल्ली जिले के कलवाचेरला गांव के पास यह हत्याकांड कैमरे में कैद हो गया था।

मरने से पहले वामन राव ने आरोपी के रूप में कुंता श्रीनिवास का नाम लिया था। पुलिस ने गुरुवार को मन्थानी मंडल इकाई के टीआरएस अध्यक्ष, कुंता श्रीनिवास सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले, टीआरएस ने पार्टी से उनके निलंबन की घोषणा की।

श्रीनिवास और एसण् चिरंजीवी को महाराष्ट्र के वानकिडी के पास उठाया गया था, जबकि तीसरा आरोपी अक्कापका कुमार मंथानी से पकड़ा गया था।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस