×

GHMC Polls 2020: क्या ओवैसी का किला ढहा पाएगी BJP? हैदराबाद में जेपी नड्डा का रोड शो आज…

 

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए बीजेपी भी मैदान में उतर गई है।  1 दिसंबर को होने वाले निगम चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी से पूरी ताकत झौंक दी है। पीएम मोदी को छोड़कर बीजेपी के सभी दिग्गज नेता हैदराबाद नगर निगम चुनाव को लेकर वोट की अपील करेंगे। असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में हो रहे चुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है। AIMIM को शिकस्त देने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में ली है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हैदराबाद में रोड शो करेंगे। जेपी नड्डा आज मलकागिरी संसदीय क्षेत्र में रोड शो कर वोट मांगने जा रहे हैं। बीजेपी के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि जेपी नड्डा लोगों को होटल मैरियट में संबोधित करेंगे। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छेवेल्ला और राजेंद्र नगर संसदीय क्षेत्र में रैली करेंगे। वहीं गृहमंत्री अमित शाह भी बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने पहुंचेंगे।

बताया जा रहा है कि अमित शाह इस निकाय चुनाव में सबसे बड़ी रैली करेंगे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस गुरुवार को हैदराबाद में थे। उन्होंने पार्टी के घोषणापत्र को जारी करते हुए हैदराबाद के लोगों से कई वादे किए हैं। जिनमें, मुफ्त वाईफाई की सुविधा, गरीब परिवारों के बच्चों को टैब देना, स्लम कॉलोनियों में प्रोपर्टी टैक्स छूट, मुफ्त पानी और बिजले जैसे मुद्दों को शामिल किया गया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और स्मृति ईरानी ने भी हैदराबाद में चुनाव प्रचार किया है।

Read More…
Lockdown in India? क्या देश में एक बार फिर से लगेगा लॉकडाउन….
Farmer Protest in Delhi: किसानों का हल्ला बोल, दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर लंबा जाम…