×

Hyderabad Civic Poll: ओवैसी के गढ़ में BJP ने झोंकी ताकत, हैदराबाद रोड शो करने पहुंचे अमित शाह…

 

हैदराबाद निकाय चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हैदराबाद पहुंचे हैं। जहां 1 दिसंबर को निकाय चुनाव होने हैं। असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में जीत के लिए बीजेपी के कद्दावर नेताओं ने कमान संभाल रखी है। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि निकाय चुनाव में पार्टी जीत की विजय यात्रा यहीं से शुरू होगी।

अमित शाह के रोड शो से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हैदराबाद में पार्टी नेताओं से मुलाकात की और चुनाव प्रचार की तैयारियों का जाएजा लिया। इसके बाद जेपी नड्डा ने रोश शो कर बीजेपी के लिए वोट की अपील की। बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद में म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन की 150 निकाय सीटों के लिए 1 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। पिछले चुनाव में बीजेपी 4 सीटों पर सिमट गी थी। ओवैसी की पार्टी AIMIM ने 44 सीटों पर जीत हासिल की थी। पिछले चुनाव में टीआरएस ने 99 सींटे जीतकर निगम पर कब्जा जमाया था।

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छेवेल्ला और राजेंद्र नगर संसदीय क्षेत्र में रैली करेंगे। वहीं गृहमंत्री अमित शाह भी बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि इस निकाय चुनाव में शाह की सबसे बड़ी रैली होगी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस गुरुवार को हैदराबाद में थे। उन्होंने घोषणापत्र जारी कर हैदराबाद के लिए घोषणाओं का पिटारा खोला। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और स्मृति ईरानी भी हैदराबाद में चुनाव प्रचार कर चुके हैं।

Read More…
Iran Israel tension: ईरान के टॉप परमाणु वैज्ञानिक की हत्या, बढ़ा इजरायल से युद्ध का खतरा
Covid 19 Vaccine: PM मोदी पहुंचे अहमदाबाद, कोरोना वैक्सीन की तैयारियों का ले रहे जाएगा…