×

SSR Case: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन आज, 14 दिन से जेल में है एक्ट्रेस

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया पर ड्रग्स का आरोप लगा था। तीन दिन की लंबी पूछताछ के बाद रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आज रिया की हिरासत का आखिर दिन है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है। अदालत में रिया ने दो बार जमानत की अर्जी लगाई लेकिन नामंजूर कर दी गई थी।

एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। ड्रग्स केस में अगर रिया दोषी करार दी जाती है तो उसे 10 साल की जेल हो सकती है। इस केस में ड्रग्स पैडलर के बयानों के आधार पर रिया को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने अब तक रिया, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा सहित एक दर्जन से ज्यादा ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया ने एनसीबी पूछताछ में ड्रग्स को लेकर 25 बॉलीवुड सितारों के नाम गिनाए थे।

इसके बाद एनसीबी की जांच तेजी से बॉलीवुड की तरफ बढ़ती जा रही है। शुसांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में डी और के नाम का जिक्र है। बता दें कि बॉलीवुड की सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन ये वो नाम हैं जो एनसीबी की जांच में सामने आए हैं। एनसीबी की जांच में जया शाह और दिपिका पादुकोण की चैट हाथ लगी है।

Read More…
India China Standoff: भारत-चीन के बीच छठे दौर की बैठक, पहली बार इन मुद्दों पर चर्चा
SSR Case: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन आज, 14 दिन से जेल में है एक्ट्रेस