×

Sushant Death Case: NCB की जांच में चौंकाने वाला खुलासा, अब एक और अभिनेत्री का नाम आया सामने

 

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच तेजी के साथ आगे बढ़ती जा रही है। एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी जल्द ही उनको समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी। ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने एक और बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम सामने आया है। दरअसल, एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड से जुड़े उन नामों का खुलासा किया था जिनके तार ड्रग्स मामले से जुड़े हैं।

एनसीबी के सामने कुछ चैट्स भी सामने आई है। बता दें कि बॉलीवुड की वो कौनसी अभिनेत्रियां है जिनके नाम ड्रग्स मामले को लेकर सामने आ रहे हैं। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा ये वो नाम हैं जो अब तक की जांच में सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि एक और अभिनेत्री का नाम इस पूरे मामले में सामने आ रहा है। एनसीबी की जांच में जया शाह और उस अभिनेत्री की चैट हाथ लगी है।

इस चैट के जरिए सामने आया है कि वो ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ी है। इससे पहले एनसीबी ने जो बोटमैन के बयान लिए थे उन बयानों में उसने सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रिया का नाम लिया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में तीन केंद्रीय एजेंसिया लगी है। एनसीबी सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही है।

Read More…
Agriculture Bill 2020: किसान विधेयक पर राज्यसभा में हंगामा, 8 सासंदों को किया निलंबित
India China Standoff: दोनों देशों के बीच सैन्य कमांडर लेवल की बैठक शुरू, इस मुद्दे पर वार्ता संभव