×

भीलवाड़ा :दो माह पूर्व पर्स चोरी के मामले में दो गिरफ्तार:नशे और मौज मस्ती के लिए करते है लूट और चोरी, पुलिस ने पकड़ा

 

दोनों युवक नशे और मौज मस्ती के लिए इस तरह की वारदात करते है। गौरतलब है कि 8 फरवरी को रात के करीब 8.10 बजे कुंभानगर निवासी एक युवती प्रेक्षा बाफना अपने ससुराल से पीहर आ रही थी।दो माह पहले कोतवाली थाना अन्तर्गत एक महिला से पर्स चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रेक्षा का पीहर चामटी खेड़ा, रिद्धि सिद्धि नगर में है।युवती के भाई राहुल पुत्र पराक्रमसिंह बाफना ने मामले की रिपोर्ट थाना कोतवाली में दर्ज करवाई। इसी बीच रास्ते में दो बदमाश बाइक पर आए और युवती का पर्स छीन कर भाग गए। पर्स में सोने की चेन, मंगलसूत्र, दो अंगूठी, 1 जोड़ी पायजेब, 25 हजार नकद, एटीएम कार्ड, फ्लाइट के टिकट भी थे।

पुलिस ने दोनों से चेन, मंगलसूत्र, 1 जोड़ी पायजेब, दो अंगूठी, एक घड़ी एक मोबाइल, पर्स, बरामद कर लिया।एसपी के निर्देश पर कोतवाल, नवलराम एएसआई ने जांच शुरू की और टिंकूलाल पुत्र खुमाणसिंह और प्रकाश उर्फ पुष्पकान्त पुत्र कमल बैरवा को गिरफ्तार किया।

दोनों आरोपित नशे के भी आदि है, जिसके लिए पैसों की आवश्यकता पड़ने पर इस तरह की वारदात को अंजाम देते है।वहीं, आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि यह लूट और चोरी का कार्य वे लोग मौज मस्ती के लिए करते है।