×

झुंझुनू:युवक को जलाकर मार डाला:गांव वालों को लगा पहाड़ी पर आग लगी है, पास गए तो युवक जल रहा था; पत्थरदिल लोग मदद की बजाए वीडियो बनाते रहे

 

झुंझुनू में तीर्थ स्थल लोहार्गल की पहाड़ियों में शनिवार रात एक युवक को जलाकर मार डाला। शव पूरी तरह से जल चुका, ऐसे में शिनाख्त नहीं हो पाई। इसे जलाने वालों का भी कोई सुराग नहीं लगा है। आज रविवार को अवशेष जमा कर मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जलने का वीडियो भी सामने आया है।आसपास के क्षेत्रों में गुमशुदा लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

पहाड़ियों में आग की लपटें उठतीं देखकर लोहार्गल के कुछ युवक मौके पर पहुंचे तो वहां शव जलता देखा। युवकों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही दिल दहला देने वाली घटना सबके सामने आ गई। जानकारी के मुताबिक, लोहार्गल में पहाड़ियों पर शनिवार देर रात किसी ने एक आदमी को जला दिया। युवकों ने पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आग को बुझाया, लेकिन तब तक शव पूरी तरह से जल चुका था। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

बहरहाल, पुलिस घटना को अंजाम देने वालों का पता कर रही है। उदयपुरवाटी सीआई भगवानसहाय मीणा ने बताया कि जब तक आग बुझाई तब तक शव पूरी तरह जल चुका था। उसके बस दोनों पांव ही जलने से बचे हैं।