×

Rajasthan विधानसभा सत्र कल से, गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP

 

राजस्थान में शुक्रवार से विधानसभा सत्र की शुरूआत होने जा रही है। सत्र के दौरान भाजपा गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सरकार कई मुद्दों को लेकर जूझ रही है। हम अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए तैयार हैं। भाजपा नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि पार्टी ने पूरी तैयारी कर रखी है।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। राजे ने कहा कि कांग्रेस ने जनता के बजाय खुद के हितों का ध्यान रखा है। हमारी सरकार ने प्रदेश में खूब काम किया है। कांग्रेस सरकार में हमारी योजनाओं के नाम बदल दिए गए हैं। अब हमें केंद्र के कामों को लोगों तक हर हाल में पहुंचाना हैं। कटारिया ने कहा कि सरकार एक महीने से बाड़ेबंदी में है। केंद्र सरकार की योजनाओँ की राजस्थान में अनदेखी की जा ही है। भाजपा विधायक दल की बैठक में आज 14 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र को लेकर रणनीति बनाई गई है।

इस विधानसभा सत्र में भाजपा जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है । खासकर बेरोजगारी, अपराध, किसानों की कर्जमाफी जैसे कई मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर हो सकती है। विधानसभा सत्र में विपक्ष की क्या भूमिका होगी। बैठक से पहले बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि सत्र में कांग्रेस उन सभी मुद्दों का जवाब साथ लेकर आए जो वादे उन्होंने जनता से किए थे। कांग्रेस ने कर्जमाफी का ऐलान तो कर दिया लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सका है।

Read More….
दक्षिण सूड़ान: सैनिकों और नागरिकों के बीच जमकर हिंसा, 127 लोगों की गई जान
Rajasthan: बसपा के 6 विधायकों के कांग्रेस में विलय पर आज सुप्रीम कोर्ट और HC में सुनवाई…