×

मंत्री पुत्र के आरोप पर बोले प्रह्लाद गुंजल KEDL पर मैने सहमति नहीं दी, कागज दिखाए, राजनीति से सन्यास ले लूंगा

 

बीजेपी नेता और पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजाल के सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने के बाद से राजनीति तेज हो गई है. प्रदर्शन में भारी भीड़ जमा कर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने के आरोप में नयापुरा थाने में गुंजाल समेत 111 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एफआईआर दर्ज होने के बाद गुंजाल ने एक बार फिर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने शांति धारीवाल द्वारा जारी एक पुराना पत्र दिखाकर जवाब मांगा है।

इससे पहले मंत्री के बेटे अमित धारीवाल ने गुंजाल के आरोपों का पलटवार किया था. अमित धारीवाल ने कहा था कि गुंजाल का भाषा पर कोई नियंत्रण नहीं है। उन्हें मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया गया और उन्हें किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने की सलाह दी गई। अमित धारीवाल ने कहा था कि गुंजाल साहब ने लोगों की पीठ में छुरा घोंपा था। गुंजाल साहिब खुद विधायक बनकर जयपुर आए थे और केईडीएल को अपनी सहमति दी थी। जब से कांग्रेस की सरकार आई है। तब से वह केईडीएल के खिलाफ जनता के साथ सड़क पर धरना दे रही हैं। हमने केईडीएल के खिलाफ भी मुकदमा दायर किया है।

इस पूरे मामले को लेलकर एक जारी वीडियो में गुंजाल ने कहा है कि  उन्होंने 28,000 उपभोक्ताओं को व्यक्तिगत पत्र लिखा था और 10 में निजी बिजली कंपनी केईडीएल को कोटे से बेदखल करने का वादा किया था। इतना ही नहीं गुंजाल ने कहा कि अभी बस नहीं चल रही है। अगर हम विरोध कर रहे हैं तो पप्पू को स्विच थैरेपी दे दी जाए तो भी स्पीच थैरेपी काम नहीं करेगी। आप खुद आगे आएं, आगे आएं और जवाब दें, केईडीएल पर आप क्या कर रहे हैं।