×

Rajasthan News: जयपुर में खंबे से टकराई बस, आग से 3 लोग जिंदा जले, एक दर्जन झुलसे…

 

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर अचरोल के पास एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक वीडियो कॉच बस हाईटेंस लाइन से टकरा गई। इस टक्कर के बाद बस में आग लग गई। हादसे में 3 लोगों की झुलसने से मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को पास के एक निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे की है। जब बस हाईवे पर रफ्तार के साथ दूरी तय कर रही थी। इस बीच लाइन से टकराने के बाद बस में अचानक करंट फैल गया।

बस से बाहर निकलने के लिए यात्रियों में चीख पुकार के साथ भगदड़़ मच गई। घटना के बाद चीखें सूनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जहां बस से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए प्रयास किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि इस घटना में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। 5 लोग गंभीर रूप से घायल है। उनमें से 3 ने अस्पताल पहुंचते वक्त दम तोड़ दिया। दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जल्दबाजी और रफ्तार से लोगों की जान पर बन आई। बस ड्राइवर की जल्दबादी घटना का कारण बनी है। बस दिल्ली से जब जयपुर की तरफा आ रही थी तो रास्ते में जाम मिला। जाम से बचने के लिए चालक ने रॉन्ग साइड से ले जाने की कोशिश की। इसी दौरान बस के खंभे से टकराने पर तार टूट गया। इसके बाद करंट फैलने से बस में आग लग गई।

Read More…
Lockdown in India? क्या देश में एक बार फिर से लगेगा लॉकडाउन….
Farmer Protest in Delhi: किसानों का हल्ला बोल, दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर लंबा जाम…