×

Beawar मुंहबोले भाई पर दुष्कर्म का आरोप,इलाज के बहाने पुष्कर ले गया था, होटल के एक कमरे में किया गलत काम

 

मुंहबोले भाई के खिलाफ उपचार के बहाने अपने साथ ले जाने और दुष्कर्म करने का मामला उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में एक महिला ने दर्ज करवाया है। आरोपी उसे अजमेर और पुष्कर लेकर गया, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि उसके साथ मारपीट भी हुई और बाद में वो मौका पाकर वहां से भागी और कान का आभूषण एक ऑटो वाले को बेचकर अपने घर आ पाई।ॉ

पुलिस के अनुसार आरोपी का उसके घर पर भी आना-जाना रहता था और दो वर्ष पूर्व ही उसका मुंहबोला भाई बना था। 6 सितम्बर को ससूराल से पीयर जा रही थी तो आरोपी राश्ते में मिल गया।  उसने आरोपी को बताया कि वह बीमार है। इस पर आरोपी उसे एक मंदिर में लेकर गया, जहां पर रात भर रखा। वहां पर कोई आराम नहीं मिलने पर दूसरे दिन आरोपी उसे अजमेर लेकर गया, जहां पर उसे एक कमरे में रखा। दूसरे दिन उसे अपने साथ एक जगह पर लेकर गया, जहां पर झाड-फूंक करवाई और इसके बाद पुन: होटल में लेकर आया, जहां पर उसे नशीला पदार्थ खिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन वह उसे फिर से भूत भगाने के लिए ले गया और फिर चौथे दिन वह उसे पुष्कर ले गया। इस दौरान भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। जहां से उसे वापस अजमेर लाया गया तो आरोपी ने उसे बताया कि इसमें भूत है, मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया। वहां से निकलते ही उसने एक ऑटो चालक को 500 रुपये में एक सोने की बाली बेच दी और वहां से निकल कर अपने गांव पहुंच गई और पूरी बात अपने परिजनों को बताई. इस पर परिजन उसे थाने ले गए, जहां मामला दर्ज किया गया।