×

सुशांत केस पर पहली बार बोले शरद पवार, कहा- CBI जांच का हम नहीं करेंगे विरोध

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच को लेकर राजनीति गरमा गई है। सुशांत केस को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकारों में ठन गई है। बिहार सरकार सीबीआई जांच का समर्थन कर रही है तो उद्धव सरकार सीबीआई जांच के विरोध में है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री पहले ही अपना रूख साफ कर चुके हैं कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट में दिए गए अल्फनामे में भी सरकार ने सीबीआई जांच की खिलाफत की है।

इस बीच एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने एक्टर सुशांतकी मौत मामले में पहली बार टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। अगर कोई सीबीआई जांच को लेकर मांग कर रहा है तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा। पवार ने कहा, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक शख्स ने सुसाइड कर लिया। इस मामले की इतनी चर्चा क्यों हो रही है? मुझे नहीं लगता कि यह इतना बड़ा मुद्दा है।”

बता दें कि सुशांत केस में मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। रिया के वकील ने पटना से मुंबई केस ट्रांसफर करने की मांग की है। सुप्रीम अदालत ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया है। केद्र सरकार का कहना है कि मुंबई पुलिस सुशांत केस में जो कदम उठा रही है वो सही नहीं है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इसी साल 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत पाए गए थे।

Read More…
बेंगलुरु: फेसबुक पोस्ट से उबल पड़ा पूरा शहर, 60 पुलिसकर्मी घायल, दो की मौत
कृष्ण जन्माष्टमी: रोजाना एक लाख श्रद्धालुओं से भरे रहने वाले द्वारका नगरी में पसरा सन्नाटा