×

indre चार पूरी तरह से टीका लगाए गए सेना के अधिकारी कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करते हैं

 

मध्य प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा, पूरी तरह से टीका लगाए गए सेना के अधिकारी, जिनमें से दो भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) के पाठ्यक्रम में भाग ले रहे हैं, ने मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। सेना के चार अधिकारियों ने पिछले दिनों कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इंदौर में तीन दिन उन्हें एंटी-सीओवीआईडी ​​​​-19 वैक्सीन की दोनों खुराकें मिली थीं। उनके पास कोई लक्षण नहीं है और उनकी स्थिति ठीक है, ”डॉ अमित मालाकार, नोडल अधिकारी, सीओवीआईडी ​​​​-19, इंदौर ने कहा।
उन्होंने कहा कि संक्रमित अधिकारियों में से दो पास के महू शहर में स्थित सेना छावनी के निवासी हैं और दो अन्य रक्षा अधिकारियों के लिए बिजनेस मैनेजमेंट (सीसीबीएमडीओ) में आईआईएम इंदौर के सर्टिफिकेट कोर्स के लिए नामांकित हैं।

इस बीच, आईआईएम प्रशासन ने ऑफलाइन कक्षाओं को रोकने का फैसला किया है और उन्हें वस्तुतः संचालित किया जाएगा। आईआईएम इंदौर के निदेशक हिमांशु राय ने कहा, “एहतियाती उपाय के रूप में, हमने सीसीबीएमडीओ पाठ्यक्रम के 60 प्रतिभागियों के बैच के लिए ऑफ़लाइन के बजाय ऑनलाइन कक्षाएं आयोजित करने का निर्णय लिया है, उनमें से कुछ के महामारी के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद। हालांकि, उन्होंने कहा कि सीसीबीएमडीओ के मौजूदा बैच के प्रतिभागी आईआईएम परिसर में नहीं रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए परिसर में एक अलग कक्षा की व्यवस्था की गई थी।

इंदौर   न्यूज़डेस्क  !!!