×

Gang Rape in Indore: कोचिंग से लौट रही युवती से गैंगरेप, बोरी में डालकर लगाई आग फिर जो हुआ….

 

मध्य प्रदेश के कई जिलों से महिलाओं के साथ सामने आई दुष्कर्म की खबरों ने हर किसी को बैचेन कर दिया है। इससे पुलिस प्रशासन की कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। अब इंदौर से रुह कंपाने वाली खबर सामने आई है। यहां 18 साल की युवती के साथ 5 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को बोरे में बंद कर जिंदा जलाने की कोशिश की। फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, कोचिंग से लौट रही छात्रा को बीच रास्ते से कुछ सुंघाकर बेहोश किया गया। इसके बाद आरोपियों ने सरेआम उसका अपहरण कर रेलवे ट्रैक के पास ले गए जहां उसके साथ मारपीट करते हुए 5 युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। दरिंदगी की सारी हदें पार करने के बाद आरोपी पीड़िता को बोरी में भरकर बंद कर दिया और जिंदा जलाने के लिए आग लगाकर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, गैंगरेप की वारदात को भागीरथपुरा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास अंजाम दिया गया। पुलिस के सामने दिए बयानों में पीड़िता ने बताया कि वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। मंगलवार शाम को घर लौटते समय उसे अक्षय नाम का दोस्त मिला। उसके संग एक अन्य ने पीड़िता को बातो में लगाकर कुछ सुंघा दिया। इसके बाद उसे भागीरथपुरा रेलवे ट्रैके पास ले गए। दरिंदगी के बाद युवती लगातार मदद की गुहार लगाती रही। उसकी चीखें सुनकर कुछ लोग मदद को आगे आए।

Read More….
Farmers Protest Updates: ट्रैक्टर रैली पर आदेश देने से SC का इनकार, कहा-ये पुलिस का मामला…
US Presidential Inauguration 2021: राष्ट्रपति पद संभालते ही बड़ा फैसला लेंगे बाइडेन, अमेरिकी NRI को होगा फायदा….