×

Bhopal: शादी तोड़ने से नाराज कांस्टेबल ने लड़की के घर पर बरसाई गोलियां

 

विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) का एक जवान ने मंगलवार रात को अपने पूर्व-मंगेतर के भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र  में स्थित उसके घर पर पहुंचा। इसके बाद उसने उसके परिवार पर कथित रूप से गोलियां चला दी।

पेट में गोली लगने के वजह से महिला के 21 वर्षीय भाई को गंभीर चोटें आईं, वहीँ उसकी 46 वर्षीय मां की कमर के नीचे चोट आई। इलाज के दौरान उसके भाई ने दम तोड़ दिया, जबकि महिला की मां का अस्पताल में फिलहाल इलाज चल रहा है।

एसएएफ जवान, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था, अपने मंगेतर पर उससे शादी करने से इनकार करने और उससे सगाई तोड़ने से नाराज था। इनपुट्स के मुताबिक, महिला और SAF कॉन्स्टेबल की 2 मई को शादी होनी थी। हालांकि, उनकी शादी होने से पहले ही महिला पर कई तरह की पाबंदिया लगाने के कारन महिला ने उससे सगाई तोड़ दी थी।उनकी इस बात पर बहस भी हुई थी।

इस बात से गुस्साए एसएएफ जवान ने मंगलवार देर रात महिला के घर में घुसकर उसके परिवार पर गोलियां चला दीं। इस हमले के बीच महिला के परिवार ने जवान से राइफल छीन ली। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और जवान को गिरफ्तार कर लिया गया। एडिशनल एसपी राजेश भदोरिया ने इंडिया टुडे टीवी से बात करते हुए कहा कि आरोपी जवान के खिलाफ पहले 307 का मामला दर्ज किया गया था। लेकिन युवक की मौत के बाद में, धारा 302 भी इसमें जोड़ दी गई।