×

मतदान के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

 

जयपुर। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान गोली मारकर हत्या का एक मामला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में रविवार 19 मई को को लोकसभा चुनावों के मतदान के दौरान एक कांग्रेस नेता ने भाजपा के 60 वर्षीय कार्यकर्ता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि “ कांग्रेस नेता अरुण शर्मा पर आरोप है कि उसने पालिया गांव में नेमीचंद तंवर (60) को घर के बाहर देशी कट्टे से गोली मार दी।”

मिली जानकारी के अनुसार सह घटना मतदान समाप्त होने से पहले शाम लगभग 05:30 बजे की है। इस घटना के दौरान शर्मा के दो बेटे भी उसके साथ थे, इस घटना के बाद तंवर को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर तंवर ने दम तोड़ दिया। वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि “हत्याकांड की जांच की जा रही है, फरार आरोपियों की तलाश जारी है।”

वहीं इस घटना के बाद बीजेपी की ओर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के हवाले से एक बयान जारी कर कहा गया कि “राजनीतिक रंजिश का शिकार बना” तंवर भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था। वहीं राकेश सिंह ने दावा किया कि मामले का मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता अरुण शर्मा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का करीबी है।
उन्होंने आरोप लगाया कि तंवर और उसके पुत्रों को लोकसभा चुनावों के मतदान के दौरान भाजपा के पक्ष में काम करने पर रविवार दोपहर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी थी, वहीं इस घटना के बाद भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने मांग की कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाये।

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में रविवार 19 मई को लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस नेता अरुण शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद तंवर (60) की गोली मारकर हत्या कर दी, इस दौरान शर्मा के दो बेटे भी उसके साथ थे। मतदान के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या