×

Kerala Girl Raped: नाबालिक लड़की का 44 लोग करते रहे दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की 32 FIR….

 

केरल से एक शर्मनाक करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। निर्भया केंद्र पर काउंसलिंग के दौरान 17 वर्षीय पीड़िता ने जो बयान दिया है वो सुनकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता के बयानों के अनुसार, नाबालिक लड़की से पिछले चार साल से 44 अलग-अलग लोगों ने यौन शोषण किया है। प्राथमिक जांच और पूछताछ के बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर 32 अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है।

नाबालिग की आज उम्र 17 साल की है। ऐसे में 13 साल की उम्र से ही नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की वो सारी हदें पार होती रही जो मानवीय समाज को कलंकित और शर्मसार करने वाली है। आखिर बच्ची के साथ 4 साल तक दुष्कर्म होता रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी। ऐसे में कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, केरल के मलप्पुरम जिले के पांडिक्कड़ इलाके में एक 17 साल की नाबालिग से 44 लोगों ने यौन शोषण किया। उसके साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं होती रही और समाज का एक तबका सोता रहा। यह सिलसिला 32 बार से ज्यादा बार हो चुका है।

इस मामले में पुलिस ने अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के लिए भी ये चौंकाने वाला मामला है जो एक नाबालिग लड़की चार साल तक दरिंदों की हवस का शिकार होती रही। पुलिस ने कानूनी कारणों के चलते आरोपियों को नाम उजागर करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, इस घटना में पीड़िता का कोई रिश्तेदार नहीं है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने सभी 44 आरोपियों के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है।