×

PM Modi ने खोला Congress का पुराना राज, बोलें-कर्नाटक की तरह देश से OBC का हक छीन मुसलमानों को देगी कांग्रेस, फिर आपका क्या होगा ?

 

कनार्टक न्यूज डेस्क् !!! बिहार में शुक्रवार को पांच लोकसभा क्षेत्रों में मतदान हुआ, जिनमें मुस्लिम बहुल सीमांचल-कोसी, किशनगंज, पूर्णिया और तीन सीटें कटिहार शामिल हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीमांचल के अररिया जिले में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस संबोधन में उन्होंने कांग्रेस के तुष्टिकरण पर हमला बोला और कर्नाटक की घटना को लोगों के सामने रखा. उन्होंने साफ कहा कि कांग्रेस ने अन्य पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर कब्जा करने के लिए कर्नाटक में गुपचुप तरीके से मुसलमानों को शामिल कर लिया और अब वह इसे पूरे देश में लागू करना चाहती है. इसके बाद यह अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को भी समान अधिकार प्रदान करेगा। कांग्रेस मूलतः देश में धर्म आधारित आरक्षण लागू करना चाहती है।

कर्नाटक की घटना बताई, राजद पर भी हमला बोला

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस देश में धर्म आधारित आरक्षण लागू करना चाहती है. कर्नाटक में कांग्रेस ने ओबीसी समुदाय से 27 फीसदी कोटा छीनने का खेल खेला है. उनके कोटे से आरक्षण काट कर पर्दे के पीछे से खेल खेला गया है. उन्होंने ओबीसी समाज की आंखों में धूल झोंककर रातों-रात मुस्लिम समाज के अमीरों और अमीरों को ओबीसी बना दिया। नतीजा ये हुआ कि ओबीसी समुदाय के अधिकारों का बड़ा हिस्सा मुसलमानों के खाते में चला गया. उनके साथ बड़ा खेल खेला है. कांग्रेस बिहार में भी यही खेल खेलना चाहती है. इस साजिश में बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल उनके साथ है. राजद उनका समर्थन कर रहा है. राजद ने इसके खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला है.

उनका कहना है कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं बिहार के लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या आप ओबीसी के अधिकारों पर डाका डालने देंगे? उनकी नजर ओबीसी के अधिकारों पर है. आगे भी कांग्रेस और राजद इसी तरह एससी-एसटी का हक छीनने का काम करेगी. कांग्रेस और राजद तुष्टिकरण में इतना डूब गए हैं कि उन्हें बाबा साहेब के संविधान की परवाह नहीं है. डॉ. मनमोहन सिंह की सरकार में कांग्रेस ने ओबीसी कोटा लूटकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की. फिर कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी. पीएम मोदी ने कहा कि आज पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह का एक और पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है.

प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया से भी अपील की- वो वीडियो दिखाओ

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस के लोगों को सांप सूंघ गया है. हालांकि मीडिया ने पहले के बयानों का खंडन किया, लेकिन उसने भी चुप्पी साध रखी है। विपक्षी दल बिना किसी सबूत के हमारी सरकार पर हमला कर रहे थे. आज फिर एक वीडियो सामने आया है. मीडिया से अपील है कि वो डॉ. मनमोहन सिंह का ये वीडियो देश को दिखाएं. देश को ये जानने का हक है कि किस मानसिकता से इन लोगों ने 10 साल तक सरकार चलाई.

पीएम मोदी ने कहा- धर्म कोई भी हो, गरीबों को अधिकार ज्यादा हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि इस देश के संसाधनों पर पहला हक अगर किसी का है, तो वो मेरे देश के गरीबों, मजदूरों, किसानों और माताओं-बहनों का है. वह किसी भी जाति और धर्म का हो, अगर वह गरीब है तो देश के संसाधनों पर पहला हक उसका है। कांग्रेस ने देश के हिंदुओं के साथ भेदभाव किया। कांग्रेस के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप है. ये लोग संविधान बदलना चाहते हैं. राजद और कांग्रेस का कहना है कि देश के संसाधनों पर पहला हक उनके वोट बैंक के खास लोगों का है. कांग्रेस आपके मंगलसूत्र, एक्स-रे और गहनों का हिसाब-किताब करने की बात करती है। वह आपकी बची हुई संपत्ति छीनकर अपने वोट बैंक को देने की कोशिश कर रही है.' आप चाहते हैं कि आपके जाने के बाद आपकी संपत्ति आपके बच्चों के पास चली जाए, लेकिन इंडी गठबंधन का कहना है कि वे आपके मरने के बाद आपकी संपत्ति पर 55 प्रतिशत कर लगाएंगे। इसीलिए पूरा देश कहता है कि कांग्रेस जीवन में भी लूट रही है और जीवन के बाद भी। दोस्तों, आप इंडी गठबंधन को रोक सकते हैं। इसलिए 7 मई को कमल के फूल और तीर चुनाव चिन्ह पर भारी मतदान होना चाहिए. पीएम मोदी अररिया से बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह और सुपौल से जेडीयू उम्मीदवार दिलेश्वर कामत के लिए वोट मांगने पहुंचे.