×

Lok Sabha Election के बीच भाजपा की बढ़ी मुश्किलें, प्रज्वल रेवन्ना कांड का खुलासा करने वाले BJP नेता देवराजे गौड़ा यौन शोषण मामले में गिरफ्तार

 

कर्नाटक न्यूज डेस्क !! कर्नाटक पुलिस बीजेपी नेता बीजेपी नेता और वकील जी. देवराज गौड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुक्रवार को एससीएसटी एक्ट के तहत दर्ज शिकायत पर कार्रवाई होने तक उन्हें हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के बाद शुक्रवार रात उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। देवराज गौड़ा को हिरियूर पुलिस ने चित्रदुर्ग जिले के गुलिहाल टोल गेट से गिरफ्तार किया। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद से वह फरार था, जिसे गुप्त सूचना पर पकड़ लिया गया। देवराज वही वकील हैं जिन्होंने हाल ही में हासन से जनता दल सेक्युलर सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स टेप कांड का खुलासा किया था।


मदद की आड़ में यौन शोषण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हसन जिले की रहने वाली एक 36 वर्षीय महिला ने देवराज पर संपत्ति बेचने में मदद करने के बहाने छेड़छाड़ और यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता के पति ने भी गौड़ा के खिलाफ घर में जबरन घुसने, धमकी देने और दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर के मुताबिक, गौड़ा पिछले 10 महीने से महिला को परेशान कर रहा था। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि देवराजे ने उसे और उसके पति को संपत्ति बेचने में मदद करने का वादा किया था। एक दिन वह महिला को एक सुनसान जगह पर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो उसने उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी।

बता दें कि पिछले दिनों एक सार्वजनिक बैठक में कुछ पेन ड्राइव बांटे गए थे. इन पेन ड्राइव में जनता दल सेक्युलर के सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो थे, जिसके उजागर होने के बाद कर्नाटक में हंगामा मच गया। मामले में अब तक 3 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. प्रज्वल रेवन्ना 26 अप्रैल से लापता हैं। इंटरपोल ने उसके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस और पुलिस लुकआउट नोटिस जारी किया है। प्रज्वल रेवन्ना से एसआईटी ने 7 दिन का समय मांगा था, जो 7 मई को खत्म हो गया. उसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है.