×

नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध अपनी इस फिल्म की बुराई करते है अजय देवगन

 

बॉलीवुड में अजय देवगन काफी ज्यादा मशहूर अभिनेता है। यह बतौर लीड एक्टर 1991 से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं। इनके करियर की पहली फिल्म फूल और कांटे हैं। जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी।।और आज भी यह फ़िल्म जब टीवी पर आती है तो लोग सारा काम छोड़ कर इस फिल्म को देखने बैठ जाते हैं। अजय देवगन अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमें से कुछ फिल्में दर्शकों को पसंद आई तो कुछ फिल्में दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई। और यह कोई नई बात नहीं है जो सिर्फ अजय देवगन के साथ हुई है हर अभिनेता कई फिल्में करता है जिनमें से कुछ फिल्में दर्शकों को खूब मनोरंजन करती हैं। तो कुछ फिल्में ना दिल में उतरती है और ना दिमाग को समझ में आती है। अजय देवगन की कुछ फिल्मों का लोग खूब मजाक बनाए हैं लेकिन अजय देवगन ने ही अपनी एक फिल्म की बुराई कर दी जिसका नाम हिम्मतवाला है।

फिल्म हिम्मतवाला को 2013 में 29 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था इस फ़िल्म में अजय देवगन का साथ श्रीदेवी, परेश रावल, महेश मांजरेकर और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकारों ने दिया था। यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी। लेकिन दर्शकों को यह फिल्म जरा सा भी पसंद नहीं आई। और लोगों ने इस फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया यह फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाई थी।

इतना ही नहीं अजय देवगन ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में बुराई की अजय देवगन ने एक इंटरव्यू मैं बताया कि हिम्मतवाला और रास्कल यह दो ऐसी फिल्में थे जिन्हें करने का उन्हें काफी अफसोस रहा अजय देवगन ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि फिल्म की शूटिंग के वक्त ही मुझे पता था कि यह फिल्म चलेगी नहीं लोगों को यह फिल्म जरा सा भी पसंद आने वाली नहीं है। मैं खुद भी यह फिल्म नहीं देखा हूं वैसे आपको बता दें फिल्म हिम्मतवाला नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है।