×

रेवाड़ी:मॉनिटरिंग:ऑक्सीजन की निगरानी, डीसी फिर पहुंचे रिफिल सेंटर, वितरण व स्टॉक की जांच की

 

अस्पतालों में ऑक्सीजन किल्लत के मामले सामने आने के बाद प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। मंगलवार को एक बार फिर से डीसी ने बावल स्थित ऑक्सीजन रिफिल सेंटर पर पहुंचकर रेवाड़ी को प्राप्त हुई 5.50 एमटी ऑक्सीजन वितरण कार्य पर नजर रखने के लिए औचक निरीक्षण किया।डीसी यशेंद्र सिंह लगातार फिलिंग सेंटर पर नजर बनाए हुए हैं।

 यदि ऑक्सीजन वितरण में किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई तो उस अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।डीसी ने ऑक्सीजन वितरण पर लगाए गए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि स्टॉक व वितरण कार्य में बिल्कुल पारदर्शी तरीके से कार्य हो।

रिकार्ड मेनटेन करे एजेंसी संचालक

उपायुक्त ने एजेंसी संचालक से कहा कि वे अपने यहां पर उपलब्ध ऑक्सीजन सिलेंडर व आपूर्ति किए जाने वाली ऑक्सीजन का पूरा रिकार्ड मेनटेंन रखें। बिना प्रशासन के जानकारी के किसी को ऑक्सीजन सप्लाई न की जाए। उन्होंने इस संबंध में सख्त हिदायत देते हुए कहा कि ऑक्सीजन आपूर्ति में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यदि किसी प्रकार की समस्या आती है तो उस संबंध में प्रशासन को अविलंब अवगत करवाएं ताकि समय रहते समस्या का समाधान किया जा सके। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, एसडीएम बावल संजीव कुमार, एसडीएम कोसली होशियार सिंह सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।