×

Sushant Singh Rajput Case: दीपिका, सारा, रकुल को NCB का समन, आज से पूछताछ शुरू

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच एनसीबी टीम कर रही है। एनसीबी अब तक रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक सहित 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया की गिरफ्तारी ड्रग्स पैडलर के बयानों के आधार पर की गई थी। रिया से पूछताछ के बाद से फिल्म अभिनेत्रियों के ड्रग्स में शामिल होने का खुलासा हो रहा है। एनसीबी की टीम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा सहित 7 लोगो को समन जारी किया है।

इन सभी अभिनेत्रियों को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आज से सभी को बयान दर्ज कारने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होना होगा। आने वाले तीन दिनों में इन अभिनेत्रियों के बयानों को एनसीबी दर्ज करेगी। दीपिका पादुकोण मुंबई में नहीं हैं ऐसे में अभिनेत्री 25 सितंबर को एनसीबी के समक्ष पेश हो सकती हैं। दीपिका गोवा में शूटिंग कर रही है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होंगी

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, अबिगैल पांडे और सनम जोहर से कल भी एनसीबी ने पूछताछ की। जया साहा से लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ की है। एनसीबी ने जया को श्रद्धा के साथ उसकी वॉट्सऐप चैट दिखाते हुए कई सवाल किए थे। जया साहा ने श्रद्धा के लिए सीबीडी ऑइल का इंतजाम करने की बात को कबूल कर लिया है। सीबीडी वो ड्रग है जो भारत में बैन की गई है।

Read More…
Rajasthan डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने कार्यकाल से 7 महीने पहले मांगा वीआरएस, नए नामों की चर्चा
Gratuity bil 2020: नौकरीपेशा लोगों को बड़ा तोहफा, ग्रेच्युटी के लिए 5 साल का इंतजार हुआ खत्म