×

Sushant Case: CBI जांच का बढ़ा दायरा, अब दिशा की मौत का खुलेगा राज

 

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान कई राज खुल रहे हैं। सुशांत की हत्या को लेकर सीबीआई को कोई एंगल नहीं मिल रहा है। ऐसे में सुसाइड के ऐंगल से सीबीआई जांच कर सकती है। हालांकि, इस केस में सीबीआई को कई गड़बड़ियां मिल रही है। रिया चक्रवर्ती सहित लिए गए उन तमाम लोगों के बायनों में विरोधाभास है। इसके चलते दिशा सालियान की मौत को भी सीबीआई शक के घेरे में ले चुकी है। इसके चलते सीबीआई ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए दिशा सालियान की मौत को लेकर भी जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि दिशा सालिया ने एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की थी। जानकारी के अनुसार, इस केस की जांच को शुरू करते ही सीबीआई ने सबसे पहले कॉर्नरस्टोन कंपनी के मालिकबंटी सचदेव को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस कंपनी के लिए दिशा सालियान काम करती थी। हालांकि, मौत से पहले वह सुशांत राजपूत की पीआर के काम को भी देख रही थी। लेकिन दिशा की रहस्य मौत के साथ कई राज दफन हो गए। अब सीबीआई सुशांत केस के साथ दिशा की मौत को लेकर भी परतें खोलने वाली हैं।

दिशा सालियान की मौत 8 जन को मुंबई की एक इमारत के 14वें माले से गिरकर होना सामने आया है। आठ जून को ही रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था। हालांकि, रिया से चार दिन के भीतर सीबीआई 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में एक नया एंगल आने से सारा केस डग्स की तरफ घूम गया है।

Read More…
Sushant Case: CBI जांच का बढ़ा दायरा, अब दिशा की मौत का खुलेगा राज
Modi Twitter: ट्विटर ने मानी PM के वेबसाइट अकाउंट हैक की बात, दिया ये बड़ा बयान