×

Boss और इंप्लॉयी के बीच की बातचीत हुई वायरल, जानें क्या हैं पूरा मामला ?

 

दिल्ली न्यूज डेस्क !!! कॉरपोरेट जगत में नौकरी से निकाले जाने और इस्तीफे के किस्से मशहूर हैं. कर्मचारी ने आपा खोकर तोड़फोड़ की। बॉस के गुस्से में किसी कर्मचारी को ब्लैकलिस्ट करना उन कहानियों में से एक है। समय सीमा और काम के बीच का संबंध बहुत अस्पष्ट है। दूर से देखने पर दोनों किसी दोस्त से कम नहीं लगते, लेकिन जैसे ही कर्मचारी कंपनी छोड़ने की बात करता है तो तरह-तरह के प्रलोभन देकर उसे रोकने की कोशिश करते हैं। हालाँकि, कुछ फायरिंगें काफी खास होती हैं। वहां बॉस एक नई मिसाल पेश करता है। ऐसा ही एक पोस्ट Reddit पर सामने आया है. Reddit पर एक बॉस और एक कर्मचारी के बीच की बातचीत वायरल हो गई

नौकरी से निकाले जाने के बाद बॉस की सलाह

Reddit पर एक कर्मचारी ने बताया कि कैसे उसके बॉस ने नौकरी से निकाले जाने के तुरंत बाद उसे छुट्टी पर जाने के लिए कहा। बॉस ने उसे गर्मी की छुट्टियाँ अपने बच्चों के साथ बिताने के लिए कहा क्योंकि वह बहुत परेशान लग रहा था। बॉस ने कर्मचारी को मैसेज किया कि तुम्हारा समर प्लान क्या है, कहां जाना है? कर्मचारी ने बताया कि उसके पास किसी भी तरह का रिटायरमेंट प्लान नहीं है. तो बॉस बोले- ऐसा कैसे? तुम्हें छुट्टी पर जाना चाहिए. आप काफी परेशान लग रहे हैं. कहीं जाओ और अपने बच्चों के साथ आराम करो।

बॉस के जवाब से कर्मचारी परेशान है

बॉस के जवाब के बाद कर्मचारी काफी हैरान हो गया, उसे समझ नहीं आ रहा था कि बॉस मजाक कर रहा है या सच में मजाक कर रहा है। हालांकि कमेंट बॉक्स में लोगों ने ऐसे ही अनुभव साझा किए. एक यूजर ने लिखा कि वह एक वकील के लिए काम करती है। ग्राहक अपने वित्तीय विवरणों पर काम कर रहा था जब उसे पता चला कि उसने छात्र ऋण की रिपोर्ट नहीं की है। वह कहती है अरे, मैं भूल गई कि कैसे। तभी मेरे बॉस ने कहा कि क्या बताओ कभी-कभी तो मैं ये भी बोलूंगा कि मेरे पास बोट है। इसके बाद, महिला और उसके मुवक्किल ने एक-दूसरे की ओर देखा कि वे क्या संबंध बना रहे हैं।